ताज़ा खबर
 

IPL 2019: बल्लेबाज ने ऐसे घुमाया बल्ला कि कमेंटेटर भी पूछ पड़े- क्या है इस शॉट का नाम, देखें VIDEO

IPL 2019: इस मैच में मुंबई के बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया। टीम के युवा बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने समझदारी से बल्लेबाजी करते हुए 24 गेंदों में एक छक्का और चार चौके की मदद से 38 रन की पारी खेली।

मुंबई के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने खेला अजीबोगरीब शॉट (PC-IPL official site)

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12 सीजन का सातवां मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया। इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने आरसीबी को छह रन से हरा दिया। तीन बार की चैम्पियन मुंबई की दो मैचों में यह पहली जीत है जबकि आरसीबी को लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा है। इस मैच में मुंबई के बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया। टीम के युवा बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने समझदारी से बल्लेबाजी करते हुए 24 गेंदों में एक छक्का और चार चौके की मदद से 38 रन की पारी खेली।

अपनी इस पारी में में सूर्यकुमार ने एक अजीबोगरीब शॉट खेला जिसे देख हर कोई हैरान हो गया। विकेटकीपर के पीछे रन बनाने के लिए आपने बल्लेबाजों को स्कूप मारते देखा होगा। लेकिन सूर्यकुमार ने कुछ अलग ही किया। उनका ये शॉट देख कमेंटेटर संजय मांजरेकर भी हैरान रह गए और इस शॉट का नाम पूछने लगे। उनका ये शॉट देख आरसीबी के कप्तान विराट कोहली खुश नहीं थे।

बता दें इस मैच में तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की बेहतरीन गेंदबाजी की मदद से मुंबई इंडियंस ने डिविलियर्स के अर्धशतक पर पानी फेर दिया। इस मैच में डिविलियर्स ने आतिशी बल्लेबाजी करते हुए 41 गेंदों में चार चौके और छह छक्के की मदद से नाबाद 70 रन बनाए थे।

डिविलियर्स की इस पारी की मदद से आरसीबी लक्ष्य के करीब पहुंच गया था लेकिन अंपायर की एक गलती की वजह से आरसीबी मैच हार गया। दरअसल आखिरी गेंद पर आरसीबी को सात रनों की जरूरत थी। लसिथ मलिंगा गेंदबाजी कर रहे थे और सामने थे शिवम दुबे। मलिंगा ने गेंद फेंकी और दुबे ने लॉन्ग ऑन पर शॉट खेला। आरसीबी के बल्लेबाजों ने रन नहीं दौड़ा लेकिन रीप्ले में देखा गया कि मलिंगा का पैर क्रीज से आगे बढ़ा हुआ था। यानी वह एक नो-बॉल थी लेकिन अंपायर ने इसे नोटिस नहीं किया। अगर अंपायर नो बॉल दे देते तो शायद मैच का परिणाम कुछ और हो सकता था।

Next Stories
1 डांस करते-करते बल्लेबाज को बनाया ‘मांकड़िग’ का शिकार! इस VIDEO से जमकर ट्रोल हो रहे अश्विन
2 VIDEO: डिविलियर्स ने मारा छक्का, देखने लायक था विराट कोहली का रिएक्शन
3 ‘माफी लायक नहीं अंपायर की गलती’, मलिंगा की नो बॉल पर क्रिकेट की हस्तियों ने यूं साधा निशाना
ये पढ़ा क्या?
X