ताज़ा खबर
 

IPL 2019: 6 मैच बाद मिली जीत, बीवियों को क्रेडिट देने लगे विराट कोहली और डिविलियर्स, देखें VIDEO

IPL 2019: विराट कोहली और एबी डिविलियर्स की अर्धशतकीय पारियों की मदद से रायल चैलेंजर्स बेंगलोर ने किंग्स इलेवन पंजाब को आठ विकेट से हरा दिया। दोनों खिलाड़ियों ने इस जीत का श्रेय अपनी बीवियों को दिया है।

IPL 2019: मैच जीतने के बाद विराट कोहली और एबी डिविलियर्स (source – IPL official site)

IPL 2019 KXIP vs RCB: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वे सीजन का 28वां मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेला गया। बेंगलोर ने आई.एस. बिंद्रा स्टेडियम में खेले गए इस मैच में किंग्स इलेवन पंजाब को आठ विकेट से हरा दिया। इस मैच के हीरो विराट कोहली और एबी डिविलियर्स रहे। दोनों ने शानदार अर्धशतकीय लगाया और इस सीजन में आरसीबी का जीत का खाता खोला। कोहली ने 53 गेंदों पर 8 चौके की मदद से 67 और डिविलियर्स ने 38 गेंदों पर पांच चौके और दो छक्के की मदद से नाबाद 59 रन बनाए। इन दोनों ने दूसरे विकेट के लिये 85 रन की साझेदारी की। मैच के बाद दोनों ने इस जीत का श्रेय अपनी बीवियों को दिया।

मैच के बाद डिविलियर्स ने कहा “आपको कैसा लग रहा है हम बेंगलूरु में होटल में एक दूसरे के पड़ोसी हैं।” इसपर कोहली ने हस्ते हुए कहा “मुझे तुम्हारे साथ खेलते हुए अच्छा लगता है। इस बार होटल में तुम्हारा पड़ोसी होना सबसे अच्छा एक्सपीरियंस है। सबसे अच्छी बात यह है कि तुम्हारे बच्चे सुबह-सुबह मेरा दरवाज़ा खटखटा कर गुड मॉर्निंग बोलते हैं। ये स्पेशल है। आज कि रात ज्यादा स्पेशल है। पहले छह मैच हारने के बाद हमने अपना पहला मैच जीता है। हम डिस्कस करते थे कैसे टीम को इस मुश्किल से निकाला जाए और आज वो मौका हमें मिल गया। मैंने ऊपर कंट्रीब्यूट किया और एबी ने अपने तरीके से फिनिश किया। अच्छा लगता है जब ऐसा होता है।”

इसके बाद एबी ने पुछा “विराट तुम्हारा रिकॉर्ड क्रिकेट के हर फॉर्मेट में अच्छा है। तुम लगातार अच्छा प्रदर्शन करते हों। हमेशा प्रेशर से दूर रहते हों ये कैसे करते हों? इसपर विराट ने पत्नी अनुष्का शर्मा कि तारीफ करते हुए कहा ” पिछले एक साल में जो सबसे अच्छी बात है वो यह है कि मेरी शादी हो गई। शादी ने मेरी पूरी दुनिया बदल दी। मेरे पास दुनिया की सबसे खूबसूरत पत्नी है वो एक बहुत अच्छी इंसान है। यही सबसे स्ट्रांग फैक्टर रहा है मेरे जीवन का। इसने मुझे पूरी तरह बदल दिया। पहले में बहुत इंटेंस था लेकिन अनुष्का मुझे हमेशा मोटिवेटेड रखती हैं और हमेशा सपोर्ट करती हैं। हम एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हैं। हम पूरी तरह से खेल से काट लेते हैं। ये सबसे अच्छी बात है। वो मेरा मिंगसेट समझती है। इसके बाद डिविलियर्स ने कैमरे की तरफ देख कर बोला ” एबिलिटी, बैलेंस, गुड वाइफ और गुड लाइफ।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 IPL 2019: रोहित शर्मा ने क्रिकेट बॉल को मारी किक, होने लगे ट्रोल, देखें VIDEO
2 IPL 2019, MI vs RR: आखिरी ओवर में रोमांचक तरीके से जीती राजस्थान, मुंबई को चार विकेट से हराया
3 VIVO IPL 2019, MI vs RR: बटलर ने 43 गेंदों में जड़े 89 रन, राजस्थान ने मुंबई को हराया
ये पढ़ा क्या?
X