ताज़ा खबर
 

IPL 2019: एक हाथ से थ्रो फेंक श्रेयस अय्यर ने उड़ा दिए स्‍टंप, देखें VIDEO

IPL 2019: इस मैच के दौरान दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने एक शानदार रनआउट किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।मुंबई इंडियंस की बल्लेबाजी के दौरान श्रेयस ने युवा बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को रनआउट कर पवेलियन भेज दिया।

Author Updated: March 25, 2019 10:16 AM
IPL: मैच के बाद सलमान के गाने में नाचते दिखे श्रेयस अय्यर।(Picture source Official IPL site)

IPL 2019, DC vs MI: आईपीएल का तीसरा मैच दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में विस्फोटक विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की आतिशी पारी की मदद से दिल्ली कैपिटल्स ने मुंबई इंडियंस को 37 रन से हरा दिया। नए नाम के साथ उतरी दिल्ली की युवा टीम 2013 के बाद पहली बार है जब टीम ने टूर्नामेंट में जीत के साथ शुरुआत की हो। इस मैच के दौरान दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने एक शानदार रनआउट किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

मुंबई इंडियंस की बल्लेबाजी के दौरान श्रेयस ने युवा बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को रनआउट कर पवेलियन भेज दिया। पांचवे ओवर की आखिरी गेंद पर सूर्य मिडऑन पर शॉट खेल एक रन चुराना चाहते थे। लेकिन दिल्ली के कप्तान ने फुर्ती दिखते हुए एक हाथ से गेंद उठाकर स्टंप पर दे मारी। थ्रो इतना सटीक था कि सीधा जाकर स्टंप पर लगा और सूर्य क्रीज़ पर नहीं पहुंच पाए। बता दें इस मैच में दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में छह विकेट पर 213 रन का विशाल स्कोर बनाया और फिर मुंबई को 19.2 ओवर में 176 रन पर समेट दिया।

दिल्ली से मिले 214 रन के विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई ने 33 के स्कोर पर कप्तान रोहित शर्मा (14), 37 के स्कोर पर सूर्यकुमार यादव (2) और 45 के स्कोर पर क्विंटन डीकॉक (27) का विकेट गंवा दिया। हालांकि लम्बे समय बाद मैदान में उतरे युवराज सिंह ने शानदार बल्लेबाजी की। युवी ने सूझबूझ भरी बल्लेबाजी करते हुए शानदार अर्धशतक लगाया। उन्होंने 35 गेंदों में पांच चौके और तीन छक्कों की मदद से 53 रन ठोके। युवी के साथ कीरोन पोलार्ड (21) ने चौथे विकेट के लिए 50 रन की साझेदारी की। दिल्ली की ओर से इशांत शर्मा और कगिसो रबादा ने दो-दो जबकि बाउल्ट, पॉल, पटेल और राहुल तेवतिया ने एक-एक विकेट लिया। दिल्ली के लिए सबसे ज्यादा रन पंत ने बनाए। पंत ने विस्फोटक अंदाज़ में बल्लेबाजी करते हुए 27 गेंदों पर सात चौके और सात छक्के की मदद से नाबाद 78 रन ठोके।

 

दिल्ली के लिए सबसे ज्यादा रन पंत ने बनाए। पंत ने विस्फोटक अंदाज़ में बल्लेबाजी करते हुए 27 गेंदों पर सात चौके और सात छक्के की मदद से नाबाद 78 रन ठोके।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 IPL 2019: बीच मैच में गुल हुई ईडन गार्डंस की बिजली, KKR का खिलाड़ी बोला- इसी वजह से आउट हो गया!
2 Cricket Score, SA vs SL 3rd T20: दक्षिण अफ्रीका ने श्रीलंका को 45 रन से हराकर 3-0 से क्लीनस्वीप किया
3 IPL 2019 MI vs DC: दिल्ली ने मुंबई को 37 रनों से हराया, जीत के साथ किया लीग का आगाज
ये पढ़ा क्या?
X