ताज़ा खबर
 

VIDEO: ऐसा जबर्दस्त शॉट, बॉल टकराने भर से हवा में उछल गया सामने वाले बैट्समैन का बल्ला

IPL 2019: अपनी इस अर्धशतकीय पारी के दौरान हेटमायेर एक ऐसा जबर्दस्त शॉट खेला जो सीधा नॉन स्ट्राइकर में खड़े बल्लेबाज के बल्ले से टकराया। शॉट इतना तेज था कि बल्ला हवा में उछाल गया।

IPL 2019: शिमरोन हेटमायेर के शॉट से गुरकीरत का बल्ला उड़ा। (video screenshot)

IPL 2019: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए मैच में वेस्ट इंडीज के युवा बल्लेबाज शिमरोन हेटमायेर का बल्ला जमकर बोला। हेटमायेर ने इस सीजन में कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया था लेकिन शनिवार को खेले गए अपने आखिरी मैच में उन्होंने शानदार बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतक जड़ा। हेटमायेर ने 47 गेंदों पर चार चौके और आठ छक्कों की मदद से 75 रन बनाए। अपनी इस अर्धशतकीय पारी के दौरान हेटमायेर एक ऐसा जबर्दस्त शॉट खेला जो सीधा नॉन स्ट्राइकर में खड़े बल्लेबाज के बल्ले से टकराया। शॉट इतना तेज था कि बल्ला हवा में उछाल गया।

अपनी इस आतिशी पारी के दौरान पांचवे ओवर में राशिद खान कि गेंद पर हेटमायेर ने इतना इतना तेज शॉट मारा कि गेंद सीधा जाकर नॉन स्ट्राइकर एन्ड में खड़े गुरकीरत सिंह के बल्ले से जा लगी। शॉट इतना तेज था कि गेंद बल्ले से जैसे ही टकराई गुरकीरत का बल्ला हवा में उछल गया। अगर गेंद बल्ले से नहीं टकराती तो राकेट कि तरह सीधा सीमा रेखा के पार जाती। बता दें इस मैच में गुरकीरत सिंह और शिमरोन हेटमायेर ने शानदार अर्धशतक लगते हुए चौथे विकेट के लिए 144 रन की साझेदारी की और टीम को एक आसान जीत दिलाई। लक्ष्य का पीछा करने उतरी आरसीबी की शुरुआत बेहद ख़राब रही और जल्द तीन अहम विकट खो दिए। लेकीन हेटमायेर ने आते ही हैदराबाद के गेंदबाजों पर हमला बोल दिया और आरसीबी की दवाब से निकला।

गुरकीरत ने 48 गेंदों पर आठ चौके और एक छक्के की मदद से 65 रन बनाए। इस हार के बाद अब सनराइजर्स के 14 मैचों में 12 ही अंक हैं और कोलकाता नाइट राइडर्स के 13 मैचों में 12 अंक है। अब सनराइजर्स को केकेआर के कल मुंबई इंडियंस से बड़े अंतर से हारने की दुआ करनी होगी। अगर आखिरी स्थान पर काबिज किंग्स इलेवन पंजाब कल चेन्नई सुपर किंग्स को हरा देती है तो उसके भी 12 अंक हो जाएंगे। ऐसे में नेट रनरेट से फैसला होगा और प्लेऑफ में आने के लिए पंजाब को भारी अंतर से जीत दर्ज करनी होगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: इस एक कैच को छोड़ने की वजह से हार गई SRH? देखें हीटमायर ने कैसे ठोके 47 पर 75 रन
2 RCB vs SRH: हेटमायर- गुरकीरत की पारी हैदराबाद पर पड़ी भारी, आरसीबी ने 4 विकेट से जीता मैच
3 RCB vs SRH: आरसीबी ने 4 विकेट से जीता मैच, हैदराबाद के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को भी लगा झटका