ताज़ा खबर
 

VIDEO: जब CSK के खिलाड़ी ने मैदान पर हाथ जोड़कर धोनी से कहा SORRY

IPL 2019: ख़राब गेंदबाजी के चलते अपना कॉन्फिडेंस खो चुके शार्दुल ने मैच के दौरान एक ऐसी गलती कर दी जिसके चलते मैदान पर ही उन्हें कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से हाथ जोड़कर माफ़ी मांगनी पड़ी।

Author Published on: April 4, 2019 11:00 AM
IPL 2019: चेन्नई सुपर किंग्स को मुंबई ने 37 रनों से हराया। (source – IPL Ofiicial site)

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण का 15वां मैच मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए इस मैच में मुंबई ने चेन्नई का विजय रथ रोकते हुए 37 रनों से हरा दिया। इस मैच मुंबई के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने चेन्नई के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। चेन्नई के लिए सबसे ज्यादा रन ड्वेन ब्रावो और शार्दुल ठाकुर ने लुटाए। शार्दुल ने अपने चार ओवर में 9.2 की इकॉनमी से 37 रन दिए वहीं ब्रावो ने 12.2 की इकॉनमी से 49 रन दिए। ख़राब गेंदबाजी के चलते अपना कॉन्फिडेंस खो चुके शार्दुल ने मैच के दौरान एक ऐसी गलती कर दी जिसके चलते मैदान पर ही उन्हें कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से हाथ जोड़कर माफ़ी मांगनी पड़ी।

दरअसल 8वे ओवर में मुंबई के खब्बू बल्लेबाज युवराज सिंह ने पॉइंट की ओर एक शॉट खेला गेंद सीधा शार्दुल ठाकुर के पास गई लेकिन शार्दुल ने उसे मिस फिल्ड कर दिया। मिस फिल्ड करने के बाद शार्दुल इतने घबरा गए कि उन्होंने गेंद उठाकर धोनी की तरफ फेंकी लेकिन गेंद धोनी से बहुत दूर थी और विकेटकीपर के पीछे चली गई। इसपर कप्तान कूल नाराज हो गए। हालांकि शार्दुल के इस थ्रो से एक्स्ट्रा रन नहीं मिला। इसपर शार्दुल ने धोनी को हाथ जोड़ते हुए सॉरी कहा। ये चेन्नई कि इस सीजन में पहली हार है। चेन्नई ने शुरुआत शानदार गेंदबाजी करते हुए मुंबई के बल्लेबाजों पर सिकंजा कस दिया था। लेकिन हार्दिक पांड्या ने आखिरी में आतिशी बल्लेबाजी करते हुए मुंबई को मुसीबत से निकाला। हार्दिक और पोलार्ड ने आखिरी दो ओवरों में 45 रन बनाए। पांड्या ने 8 गेंद पर तीन छक्के और एक चौके की मदद से 25 रन बनाए।

बता दें बुधवार को खेले गए इस मैच में मुंबई ने सूर्यकुमार यादव (59) और क्रुणाल पांड्या (42) के अलावा अंत में हार्दिक पांड्या (25) और केरन पोलार्ड (17) की आतिशी पारी के दम पर 20 ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर 170 रन बनाए थे। चेन्नई की टीम पूरे ओवर खेलने के बाद आठ विकेट खोकर 133 रन ही बना सकी। इस मैच में मुंबई ने खेल के तीन विभागों में चेन्नई को मात दी। उसने शानदार बल्लेबाजी के बाद सटीक गेंदबाजी और बेहतरीन फिल्डिंग के दम पर जीत हासिल की। इस जीत के साथ मुंबई अंकतालिका में एक स्थान ऊपर आ गया है। मुंबई अब छठे स्थान पर है वहीं चेन्नई सुपर किंग्स अब भी शीर्ष पर बना हुआ है।

Pro Kabaddi League 2019
  • pro kabaddi league stats 2019, pro kabaddi 2019 stats
  • pro kabaddi 2019, pro kabaddi 2019 teams
  • pro kabaddi 2019 points table, pro kabaddi points table 2019
  • pro kabaddi 2019 schedule, pro kabaddi schedule 2019

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 IPL: RCB के मालिक ने खर्च किए हैं 80 करोड़ रुपए, 7 साल से खिताब को तरस रही विराट की टीम
2 VIDEO: जब पंड्या के पीछे भागे धोनी…, मैदान पर हुआ यह दिलचस्प वाकया
3 IPL 2019: धोनी को मांकडिंग से आउट करना है बुरा आइडिया! जानने के लिए देखें यह VIDEO