ताज़ा खबर
 

IPL 2019: केकेआर को मिली करारी हार, शाहरुख ने ‘प्रिंस ऑफ कोलकाता’ के लिए लिखा यह मैसेज

IPL 2019: टीम के मालिक और दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खुश भी थे और थोड़ा नाराज भी। केकेआर को मिली हार के बाद शाहरुख ने 'प्रिंस ऑफ कोलकाता' सौरव गांगुली को एक मैसेज लिखा है।

IPL 2019: मैच हारने के बाद शाहरुख का गांगुली को मैसेज।

आईपीएल 2019 का 26वां मुलाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच केकेआर के गढ़ ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में दिल्ली ने शानदार प्रदर्शन करते हुए केकेआर को सात विकेट से हरा दिया। इस हार के बाद जहां दिल्ली के फैंस बेहद खुश थे वहीं कोलकाता के फैंस निराश नजर आ रहे थे। लेकिन टीम के मालिक और दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खुश भी थे और थोड़ा नाराज भी। केकेआर को मिली हार के बाद शाहरुख ने ‘प्रिंस ऑफ कोलकाता’ सौरव गांगुली को एक मैसेज लिखा है।

शाहरुख़ ने अपने ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर लिखा ” शुभमन गिल और आंद्रे रसेल ने फिर से बेहतरीन प्रदर्शन किया। कोई बात नहीं हम हार गए, लेकिन हमारी बॉलिंग ने थोड़ा निराश किया। इस मैच में जो सबसे सकारात्मक चीज रही, वह है हमारे दादा यानी सौरव गांगुली का इडेन गार्डेन्स में जीतने वाली टीम की तरफ होना। दिल्ली कैपिट्ल्स आपको जीत की बधाई।”

 

बता दें इस मैच में शिखर धवन ने अपने टी20 करियर की सबसे बड़ी पारी खेली है। धवन ने 63 गेंदों पर 11 चौकों और दो छक्कों की मदद से नाबाद 97 रन की लाजवाब पारी खेली। धवन के अलावा ऋषभ पंत ने भी शानदार पारी खेली। पंत ने 31 गेंदों पर 46 रन बनाए और दिल्ली को एक आसान जीत दिलाई। इस मैच में कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 178 रन बनाए। जवाब में दिल्ली ने ख़राब शुरुआत के बावजूद शिखर धवन की शानदार अर्धशतकीय पारी के दम पर ये लक्ष्य 185 ओवरों में तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया। यह दिल्ली की सात मैचों में चौथी जीत है। उसके अब आठ अंक हो गए हैं। अंकतालिका में वह अब छठे स्थान से आगे बढ़ते हुए चौथे स्थान पर आ गई है। वहीं कोलकाता 8 अंकों के साथ अब भी दूसरे स्थान पर बानी हुई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App