ताज़ा खबर
 

RCB vs CSK : विराट कोहली और इमरान ताहिर में जोरदार टक्कर

हैदराबाद के खिलाफ पिछला मुकाबला गंवा चुकी चेन्नई आरसीबी को हरा प्लेऑफ में अपनी जगह सुनिश्चित करना चाहेगी।

IPL 2019, RCB vs CSK Playing 11 Prediction: आरसीबी बनाम मुंबई।

RCB vs CSK: भारतीय क्रिकेट टीम और आरसीबी के कप्तान विराट कोहली चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ जीत हासिल कर प्लेऑफ में जाने की उम्मीदों को बरकरार रखना चाहेंगे। इन दोनों के बीच सीजन के पहले मुकाबले में आरसीबी को हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच में आरसीबी के बल्लेबाज पूरी तरह से फ्लॉप रहे थे।

वहीं हैदराबाद के खिलाफ पिछला मुकाबला गंवा चुकी चेन्नई आरसीबी को हरा प्लेऑफ में अपनी जगह सुनिश्चित करना चाहेगी। हर साल की तरह इस साल भी चेन्नई का प्रदर्शन शानदार रहा है। धोनी की कप्तानी में टीम एक बार फिर चैंपियन बनने की सबसे बड़ी दावेदार मानी जा रही है।

संभीवित प्लेइंग इलेवन:

चेन्नई सुपर किंग्स – शेन वॉटसन, फाफ डु प्लेसिस, सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, केदार जाधव, एमएस धोनी, रवींद्र जडेजा, हरभजन सिंह, दीपक चाहर, ड्वेन ब्रावो, इमरान ताहिर।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर – विराट कोहली, पार्थिव पटेल, एबी डिविलियर्स , मोइन अली, मार्कस स्टोइनिस, शिवम दूबे, पवन नेगी, युजवेंद्र चहल, डेल स्टेन, नवदीप सैनी, मोहम्मद सिराज।

Live Blog

16:55 (IST)21 Apr 2019
कोहली ने जड़ा था शतक

केकेआर के खिलाफ खेले गए पिछले मैच में कप्तान विराट कोहली ने इस सीजन का अपना पहला शतक लगा टीम को शानदार जीत दिलाई थी।

16:37 (IST)21 Apr 2019
ये है दोनों टीमों की स्थिति

9 मैचों में दो मैच जीतकर आरसीबी अंकतालिका में आखिरी स्थान पर है। वहीं सीएसके 9 मैचों में सात मैच जीतकर शीर्ष पर बना हुआ है।

16:16 (IST)21 Apr 2019
धोनी के बिना कमजोर चेन्नई

चेन्नई को अपने पिछले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों हार का सामना करना पड़ा था उस मैच में टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी नहीं खेले थे।

16:04 (IST)21 Apr 2019
इस वजह से जीत जरूरी

एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मैच में आरसीबी को हर हाल में जीतना होगा। अगर आरसीबी को प्लेऑफ में जगह बनानी है तो उन्हें यहां से सभी मैच जीतने होंगे।

15:46 (IST)21 Apr 2019
बल्लेबाजों को संभलना होगा

चेन्नई के गेंदबाजों के खिलाफ बड़ा शॉट्स लगाना आरसीबी के बल्लेबाजों के लिए आसान नहीं होगा। मार्क्स स्टोइनिस भी पिछले मैच के दौरान अपना फॉर्म पा चुके हैं। 

15:21 (IST)21 Apr 2019
यहां देख सकते हैं मैच

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बनाम चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल मैच को आप रविवार को स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के विभिन्न चैनल्स पर देख सकते हैं।

15:05 (IST)21 Apr 2019
मोइन अली पर रहेगी नजरें

कोहली के अलावा मोइन अली से भी टीम को बड़ी पारी की उम्मीद होगी। मोइन अली ने पिछले मुकाबले में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर टीम के स्कोर को 200 के पार पहुंचाने का काम किया था।

14:24 (IST)21 Apr 2019
विराट और चहर में टक्कर

इस मैच में दीपक चहर और विराट कोहली के बीच की जंग पर सभी की निगाह टिकी रहेगी। दीपक चहर के लिए यह सीजन अभी तक शानदार रहा है। 

13:53 (IST)21 Apr 2019
फॉर्म में कप्तान कोहली

पिछले मैच में केकेआर के खिलाफ शतक जड़कर विराट कोहली फॉर्म में लौट चुके हैं। कोहली की कोशिश चेन्नई के खिलाफ भी रन बनाने की सिलसिले को बरकरार रखने की होगी।