ताज़ा खबर
 

VIDEO: तो पोलार्ड के इस थ्रो की वजह से हार गई विराट कोहली की टीम?

IPL 2019: जिस अंदाज़ में डिविलियर्स बल्लेबाजी कर रहे थे ऐसा लग रहा था वे आरसीबी को 180 के पार पंहुचा देंगे लेकिन तभी आखिरी ओवर की दूसरी गेंद में वे रनआउट हो गए।

IPL 2019: किरॉन पोलार्ड ने एबी डिविलियर्स को रनआउट किया। (pc- IPL Official site)

IPL 2019: मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 31वे मैच में आरसीबी को रक और हार का सामना करना पड़ा है। ये आरसीबी की इस सीजन में सातवीं हार है। इस हार की बड़ी वजह था किरॉन पोलार्ड का एक थ्रो जो सीधा जाकर विकेट पर लगा जिसकी वजह से आरसीबी के विस्फोटक बल्लेबाज एबी डिविलियर्स आउट हो गए। दरअसल पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी ने निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट पर 171 रन बनाए थे। मुंबई की इस विकेट पर 171 रनों का लक्ष्य काफी नहीं होता। वैसे जिस अंदाज़ में डिविलियर्स बल्लेबाजी कर रहे थे ऐसा लग रहा था वे आरसीबी को 180 के पार पंहुचा देंगे लेकिन तभी आखिरी ओवर की दूसरी गेंद में वे रनआउट हो गए।

जसप्रीत बुमराह द्वारा फेंके गए 19वे ओवर में डिविलियर्स ने शानदार शॉट्स लगते हुए 10 रन बनाए। डिविलियर्स के रहते उम्मीद थी कि आखिरी ओवर में ज्यादा रन आएंगे, लेकिन डिविलियर्स नॉन स्ट्राइकर छोर पर पोलार्ड के सीधे थ्रो पर आउट हो गए। दरअसल वे इस गेंद पर दो रन लेकर स्ट्राइक पर वापस आना चाहते थे। लेकिन दूसरे छोर पर बल्लेबाजी कर रहे अक्क्षदीप नाथ ने दूसरा रन लेने से मना कर दिया और डिविलियर्स को वापस लौटना पड़ा। पोलार्ड ने बॉउंड्री से सीधा थ्रो स्टंप पर मारा और वे रनआउट हो गए। डिविलियर्स के आउट होने के बाद आरसीबी मात्र 3 रन बना सकी।

इस मैच में डिविलियर्स ने 51 गेंदों पर चार छक्के और छह चौकों की मदद से 75 रन बनाए। वहीं उनके अलावा आरसीबी के लिए मोईन अली ने 32 गेंदों पर 5 छक्के और एक चौके की मदद से 50 रन बनाए। जवाब में मुंबई ने हार्दिक पांड्या कि आतिशी बल्लेबाजी के चलते 172 रन का लक्ष्य 19 ओवर में पांच विकेट खोकर हासिल कर लिया। हार्दिक ने 16 गेंदों पर पांच चौकों और दो छक्कों की मदद से नाबाद 37 रन बनाए। हार्दिक के अलावा क्विटंन डिकाक ने 26 गेंदों पर पांच चौकों और दो छक्कों की मदद से नाबाद 40 रन बनाए। मुंबई की यह आठ मैचों में पांचवीं जीत है और वह दस अंक के साथ तीसरे स्थान पर पहुंच गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App