ताज़ा खबर
 

IPL छोड़ देश वापस लौटे मलिंगा, 16 घंटों के भीतर खेले दो मैच और चटकाए 10 विकेट

IPL 2019: मलिंगा ने 12 घंटों के भीतर दो अलग-अगल देशों में एक टी-20 और एक वनडे मैच खेला है। इतना ही नहीं इन दोनों मैच में मलिंगा ने कुल मिलकर 10 विकेट भी चटकाए हैं।

IPL 2019: खराब अंपायरिंग के चलते मुंबई से हारी आरसीबी (source- Indian express File picture)

श्रीलंका के तेज गेंदबाज और कप्तान लसिथ मलिंगा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में मुंबई इंडियंस का साथ छोड़ अपने देश वापस लौट चुके हैं। मलिंगा ने श्रीलंका पहुंच कर एक ऐसा कारनामा किया है जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे। मलिंगा ने 12 घंटों के भीतर दो अलग-अगल देशों में एक टी-20 और एक वनडे मैच खेला है। इतना ही नहीं इन दोनों मैच में मलिंगा ने कुल मिलकर 10 विकेट भी चटकाए हैं।

मलिंगा ने बुधवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का मैच खेला और फिर उन्होंने यहां श्रीलंका के घरेलू क्रिकेट में 50 ओवर के एक मुकाबले में हिस्सा लिया। मुंबई के लिए मलिंगा ने दमदार गेंदबाजी करते हुए 34 रन देकर तीन विकेट लिए थे और वे गुरुवार की सुबह ही कैंडी के लिए रवाना हो गए जहां उन्होंने सुपर फोर टूर्नामेंट में अपना जौहर दिखाया। मलिंगा ने मैच में दमदार गेंदबाजी की और लिस्ट-ए में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन भी किया। उन्होंने 49 रन देकर सात विकेट चटकाए। उनकी दमदार गेंदबाजी के कारण गॉल ने कैंडी को 156 रनों के बड़े अंतर से मात दी। ऐसे में देखा जाए तो 16 घंटे के अंदर लसिथ मलिंगा ने अपनी गेंदबाजी से 10 विकेट चटकाने का कमाल कर दिखाया।

श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने मलिंगा को अप्रैल महीने के लिए आईपीएल में खेलने की आज्ञा दे दी थी, लेकिन वह घरेलू क्रिकेट भी खेलने पहुंचे। मुंबई इंडियंस का अगला मुकाबला 6 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद से होगा। इस मैच के लिए मलिंगा उपलब्ध नहीं होंगे क्योंकि श्रीलंका का घरेलू लिस्ट ए टूर्नामेंट 11 अप्रैल तक चलेगा। मलिंगा 13 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ होने वाले मैच में खेल सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App