ताज़ा खबर
 

IPL 2019: एक ओवर में 27 रन लुटाने के बाद रोने लगे थे कुलदीप यादव, इस क्रिकेटर ने बढ़ाया था हौसला

IPL 2019: आईपीएल के 35वें मुकाबले में बैंगलोर के खिलाफ इस खिलाड़ी ने अपने चार ओवर में 59 रन दिए थे।उन्होंने एक ओवर में 27 रन खर्च किए थे।

आईपीएल के 35वें मुकाबले में बैंगलोर के खिलाफ कुलदीप यादव ने अपने चार ओवर में 59 रन दिए थे।

क्रिकेट विश्वकप 2019 के लिए भारतीय टीम की चयन पहले ही किया जा चुका है। स्पिन गेंदबाजी की कमान कुलदीप यादव के हाथ में होगी। विश्वकप टीम का हिस्सा बने कुलदीप यादव के लिए हाल ही में बीता आईपीएल का 12वां सीजन कुछ खास नहीं रहा। कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम की के तरफ से खेलने वाले इस खिलाड़ी ने 9 मैच में महज 4 विकेट हासिल किए। खबरों की मानें तो बैंगलोर के खिलाफ इस खिलाड़ी की ऐसी पिटाई हुई थी कि मैदान पर ही इस खिलाड़ी के आंखों में आंसू आ गए थे।

आईपीएल के 35वें मुकाबले में बैंगलोर के खिलाफ इस खिलाड़ी ने अपने चार ओवर में 59 रन दिए थे।उन्होंने एक ओवर में 27 रन खर्च किए थे। इस मैच में जमकर पिटने के बाद कुलदीप यादव की एक तस्वीर भी इंटरनेट पर वायरल हुई थी जिसमें बताया जा रहा था कि ज्यादा महंगे साबित होने के बाद इस खिलाड़ी की आंख में आंसू आ गए थे। आईपीएल खत्म होने के बाद और विश्वकर से ठीक पहले कुलदीप यादव नें बड़ा खुलासा किया है।


धोनी ने बढ़ाया हौसला:
दरअसल, कुलदीप यादव ने खुलासा करते हुए बताया कि आईपीएल में ज्यादा रन लुटाने के बाद धोनी ने उनका हौसला बढ़ाया था। हिंदुस्तान टाइम्स को दिए गए एक साक्षात्कार में कुलदीप का कहना है कि मैं उस समय नेगेटिव नहीं हुआ था लेकिन मैं पॉजिटिव भी नहीं था। मुझे पता था की मोईन अली को आउट कैसे करना है लेकिन मैं अपने बनाए हुए प्लान पर अमल नहीं कर सका। और हमने वो मैच भी हाथ से गंवा दिया था। कुलदीप ने बताते हैं कि इस मैच के बाद वह काफी दुखी थे लेकिन महेंद्र सिंह धोनी ने उन्हें मैसेज भेजकर उनका हौसला बढ़ाया और उन्हें अपने खेल पर ध्यान देने को कहा।बता दें कि आईपीएल में बैंगलोर के खिलाफ मैच में 16वें ओवर में कुलदीप यादव ने 4, 6, 4, 6, वाइड 6 के रूप में 27 रन दे दिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App