ताज़ा खबर
 
title-bar

KKR vs RR: राजस्थान रायल्स ने केकेआर को तीन विकेट से हराया

कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल मैच को आप गुरुवार को स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के विभिन्न चैनल्स पर देख सकते हैं।

राजस्थान ने जीता मैच। (फोटो सोर्स- आईपीएल/ट्विटर)

KKR vs RR: जोफ्रा आर्चर और रियान पराग की शानदार पारी की बदौलत राजस्थान ने केकेआर को तीन विकेट से मात दी। अच्छी शुरुआत के बावजूद राजस्थान की टीम 176 के लक्ष्य को हासिल करने में संघर्ष करती नजर आईं। 53 रनों पर पहला विकेट गिराने वाली राजस्थान की टीम 98 रनों पर ही पांच विकेट गंवा दिए। रहाणे 21 गेंदों में ताबड़तोड़ 34 रन बनाकर टीम को बेहतर शुरुआत दिलाने का काम किया। वहीं कप्तान स्मिथ महज 2 रन ही बना सकें, जबकि स्टोक्स एक बार फिर फ्लॉप साबित रहे। स्टोक्स 11 रन बनाकर पवेलियन लौटे।

कोलकाता नाइट राइडर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान के सामने 176 रनों का लक्ष्य रखा था। राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाज केकेआर के बल्लेबाजों को शुरू से ही दबाब बनाए रखा। पहले ही ओवर में वरुण एरोन ने क्रिस लिन को खाता खोले बिना पवेलियन भेजा। वहीं शुभमन गिल और नीतीश राणा भी बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे। हालांकि, कप्तान दिनेश कार्तिक ने टीम को संभालने का काम किया। कार्तिके नाबाद 97 रनों की बदौलत केकेआर की टीम 20 ओवर में 175 रन बनाने में कामयाब रही।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App