ताज़ा खबर
 

IPL को ‘जोकरों का क्रिकेट’ बता रहा था शख्स, KKR क्रिकेटर ने ले लिए मजे

एक यूजर ने कमेंट किया कि 'आप सिर्फ पैसों के लिए जोकरों के इस खेल का हिस्सा हैं।' यूजर ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) को जोकरों का खेल बताया।

केकेआर के खिलाड़ी हैरी गुर्नी। (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाड़ी हैरी गुर्नी ने शुक्रवार (19 अप्रैल 2019) को सोशल मीडिया पर एक यूजर को जमकर लताड़ लगाई। दरअसल यूजर ने ऐसा कमेंट किया जिससे हैरी गुर्नी को उन्हें करारा जवाब देना ही पड़ा। गुर्नी ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर केकेआर के अगले मैच से जुड़ा एक ट्वीट किया कि ‘मैं इस हफ्ते घरेलू मैदान पर होने वाले डबल हेडर के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकता।’

इस पर एक यूजर ने कमेंट किया कि ‘आप सिर्फ पैसों के लिए जोकरों के क्रिकेट का हिस्सा हैं।’ यूजर ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) को जोकरों का खेल बताया। यूजर के इस कमेंट पर गुर्नी ने रिप्लाई करते हुए लिखा ‘टी20 को जोकरों का क्रिकेट बोलना आपकी अज्ञानता को दिखाता है। हां मैं इस लीग में खेल रहा हूं…धन्यवाद।’

यूजर यही नहीं रुका उसने एक और कमेंट किया ‘मैं अज्ञानी नहीं हूं लेकिन यह भारत जाकर किसी बेकार लीग में खेलने का कोई मतलब नहीं।’ इसके बाद गुर्नी ने कहा ‘लगता है मेरे समझाने के बाद भी आपकी जानकारी में अभी भी कमी है। बता दूं आईपीएल दुनिया में खेले जाने वाली छठी सबसे बड़ी लीग है।

बता दें कि इंग्लिश क्रिकेट हैरी गुर्नी केकेआर के लिए गेंदबाजी करते हैं। उन्होंने केकेआर के पिछले चार मैचों में से तीन मैच खेले हैं। उन्हें लॉकी फर्ग्यूसन की जगह टीम में शामिल किया गया है। 7 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपना डेब्यू मैच में उन्होंने चार ओवर में 25 रन देकर 2 विकेट हासिल किए थे। 32 वर्षीय हैरी गुर्नी टेस्ट क्रिकेट से पहले ही रिटायरमेंट ले चुके हैं।

गौरतलब है कि शुक्रवार को कोलकाता के ईडन गार्डंस में खेले गए मैच में आरसीबी ने कोलकाता को 10 रनों से पटखनी दे दी। आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कप्तान विराट कोहली के शानदार शतक की बदौलत निर्धारित 20 ओवरों में 213 रनों का स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में खेलने उतरी कोलकाता की शुरुआत अच्छी नहीं रही और आरसीबी ने 10 रनों से जीत दर्ज की।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 IPL 2019: कुलदीप यादव के वर्ल्ड कप सिलेक्शन पर भड़के टि्वटर यूजर्स! यह है वजह
2 DC vs KXIP: इन बदलावों के साथ उतरी हैं दोनों टीमें, जानिए प्लेइंग इलेवन
3 IPL 2019: हार्दिक पंड्या के हेलिकॉप्टर शॉट पर क्या है धोनी की राय? MI क्रिकेटर ने किया खुलासा