ताज़ा खबर
 

DC vs SRH: विकेट लेने के बाद मैदान में फोन मिलाते नजर आए खलील अहमद, देखें Video

बाएं हाथ के इस गेंदबाज ने दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर को आउट करने के बाद भी कुछ ऐसा जश्न मनाया कि मैदान में लोग देखते रह गए।

खलील अहमद ने श्रेयस अय्यर का विकेट लेने के बाद कुछ इस अंदाज में जश्न मनाया।( फोटो-आईपीएल)

आईपीएल सीजन 12 के एलिमिनेट मैच में कई दर्शनीय घटनाएं घटीं। अमित मिश्रा का रन आउट होना और दीपक हुड्डा का अजीबोगरीब रन आउट भी इन घटनाओं में से एक रहा। सनराइजर्स हैदारबाद के खिलाड़ी खलील अहमद विकेट लेने के बाद जिस तरह से जश्न मनाते हैं वो किसी से छिपा नहीं है। वह अक्सर विकेट लेने के बाद एक खास तरह से जश्न मनाते हैं और उनके जश्न मनाने का तरीका भी बिल्कुल अलग रहता है।  बाएं हाथ के इस गेंदबाज ने दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर को आउट करने के बाद भी कुछ ऐसा ही जश्न मनाया कि मैदान में लोग देखते रह गए। हालांकि खलील के जश्न मनाने के तरीके के पीछे क्या संदेश छिपा था यह किसी को समझ नहीं आया।

दरअसल, 11 ओवर की दूसरी गेंद पर श्रेयस अय्यर को खलील अहमद ने आउट कर दिया इसके बाद वह जश्न मनाने लगे।जश्न मनाते वक्त वह हाथ से फोन का इशारा करते हुए हथेली पर नंबर डायल करते दिखे और इसके बाद हाथ से ही ऐसे बात करते दिखे जैसे सच में उनके हाथ में फोन हो। खलील अहमद का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

2 in one over makes it 19 wickets @khaleelahmed13’s going places in this #VIVOIPL, will his wish be granted? #DCvSRH

A post shared by IPL (@iplt20) on

लोग श्रेयस अय्यर के आउट होने के बाद खलील अहमद के इस तरह के जश्न को नहीं समझ नहीं पा रहे हैं। बता दें कि खलील अहमद ने इस आईपीएल में 19 विकेट अपने नाम किए हैं। इस आईपीएल में खलील ने अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया है।

बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया। बल्लेबाजी करने आई हैदराबाद की टीम ने दिल्ली के सामने 163 रन की चुनौती रखी जिसेक बाद दिल्ली की टीम ने 1 गेंद शेष रहते दो विकेट से यह मैच अपने नाम कर लिया। इस मैच में पृथ्वी शॉ ने 56 रन की पारी खेली। वहीं रिषभ पंत ने भी 49 रन की पारी खेल दिल्ली को जीत की दहलीज पर पहुंचाया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 DC vs SRH: आईपीएल इतिहास में दूसरी बार इस तरह आउट हुए अमित मिश्रा, देखिए Video
2 2011 World Cup: जब फाइनल मैच में इंडिया और श्रीलंका के बीच एक नहीं दो बार उछाला गया था टॉस, जानिए क्या थी वजह
3 England vs Pakistan 1st ODI Playing 11, Eng vs Pak LIVE Score Updates: आर्चर कर सकते हैं डेब्यू, बारिश के चलते टॉस में देरी
ये पढ़ा क्या?
X