ताज़ा खबर
 

IPL 2019: ईशांत शर्मा ने खोला राज, बताया मैदान पर कोहली और रोहित को उकसाने के लिए करते थे ये काम

दिल्ली की तरफ से खेलने वाले ईशांत शर्मा ने बताया कि रॉयल चैलेंजर बैंगलोर से खेले गए एक मैच के दौरान ईशांत शर्मा ने विराट कोहली को उकसाने की कोशिश की थी।

ईशांत शर्मा। (फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट/ipl)

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने आईपीएल के दौरान हुए दिलचस्प वाकया के बारे में बताते हुए कई राज से पर्दा उठाया है। उन्होंने मैदान पर विराट कोहली और रोहित शर्मा के साथ किए मजाक के बार में भी बताया। ईशांत शर्मा ने बताया कि कैस मैच के दौरान ईशांत शर्मा  रोहित शर्मा और विराट कोहली को उकसाते थे। दिल्ली की तरफ से खेलने वाले  ईशांत शर्मा ने बताया कि  रॉयल चैलेंजर बैंगलोर से खेले गए एक मैच के दौरान ईशांत शर्मा ने विराट कोहली को उकसाने की कोशिश की थी।

ईशांत शर्मा ने बताया कि उनकी गेंद पर विराट कोहली विकेट के पीछे पकड़े गए थे लेकिन इस दौरान ईशांत ने कोहली से कहा कि कैच पकड़ा गया है, तुम आउट हो गए हो चलो जाओ। इसपर विराट कोहली ने कहा कि नहीं गेंद नीचे गिरी है ये कैच नहीं है जाओ तुम बॉलिंग करो। अंपायर ने भी विराट कोहली को नॉटआउट करार दिया। ईशांत बताते हैं कि अगले ही पल कोहली ने उनकी गेंद पर सिक्स जड़ दिया था।

रोहित को भी उकसाया: ईशांत शर्मा कहते हैं कि उन्होंने मुंबई इंडियं के कप्तान रोहित शर्मा को भी कई मौकों पर उकसाया है। एक बार के वाकये का जिक्र करते हुए ईशांत शर्मा कहते हैं कि दिल्ली में मुंबई इंडियंस का मैच हो रहा था इस दौरान रोहित शर्मा क्रीज पर थे और  मैं इस दौरान मैं थोड़े मजाक के मूड में था। मैंने रोहित शर्मा से कहा कि, मार ना, इस पर रोहित शर्मा ने उनसे कहा कि, ये कैसे विकेट पर खेलते हो तुम, कहां से मारूंगा। मैच खत्म होने के बाद ईशांत शर्मा ने रोहित से कहा कि , यार मारा नहीं तुमने। इस पर रोहित शर्मा ने उनसे कहा कि कभी वहां(वानखेडे़) आना फिर मारूंगा। ईशांत शर्मा कहते हैं कि वह चाहे किसी भी टीम से खेल लें लेकिन भारतीय टीम उनके पहले परिवार की तरह है। बता दें कि दिल्ली की टीम पहला एलिमिनेटर जीतकर क्वालीफायर 2 में जगह बना ली है जहां उसका मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स से होना है।

Next Stories
1 IPL 2019: फाइनल के लिए दिल्ली और चेन्नई में भिड़ंत कल, मैच से पहले धोनी ने बताया अपना प्लान
2 ऋषभ पंत की बैटिंग के दीवाने हुए ऋषि कपूर और माइकल वॉन, पूछा- वर्ल्‍ड कप टीम में क्‍यों नहीं लिया
3 IPL 2019: पिछले 3 साल में सबसे अधिक छक्के लगा चुके हैं ऋषभ पंत, रसेल-गेल को भी पछाड़ा
ये पढ़ा क्या?
X