अगले साल IPL खेलेंगे? महेंद्र सिंह धोनी ने दिया यह जवाब

IPL 2019: चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपने भविष्य को लेकर बात की। मैच के बाद सिमोन डॉल ने धोनी से पुछा "क्या वे अगले साल आईपीएल खेलेंगे?" इसपर धोनी ने कहा "होपफुली यस।"

IPL 2019: भविष्य के बारे में पूछे जाने पर धोनी ने दिया ये जवाब। (pc- IPL official Site)

IPL 2019, Final: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की सबसे सफल टीमों में से एक चेन्नई सुपर किंग्स रविवार को मुंबई इंडियंस से आईपीएल का फाइनल मुकाबला हार गया। ये चेन्नई की फाइनल में पांचवी हार थी। 10 सीजन में 8 बार फाइनल में जगह बनाने वाली चेन्नई सुपर किंग्स मुंबई इंडियंस से मात्र एक रन से हार गया। हार के बाद चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपने भविष्य को लेकर बात की। मैच के बाद सिमोन डॉल ने धोनी से पुछा “क्या वे अगले साल आईपीएल खेलेंगे?” इसपर धोनी ने कहा “होपफुली यस।”

धोनी ने कहा “एक टीम के रूप में हमारे लिए ये अच्छा सीजन था। लेकिन हमें चिंतन करने की जरूरत है कि हम फाइनल में कैसे पहुंचे। यह उन वर्षों में से नहीं है जहां हमने फाइनल तक ​​पहुंचने के लिए वास्तव में शानदार क्रिकेट खेली हो।” धोनी ने आगे मध्य क्रम की आलोचना करते हुए कहा “हमारा मध्य क्रम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहा है। आज तो ऐसा लग रहा था जैसे दोनों टीम एक दूसरे को ख़िताब देना चाहती थीं। धोनी ने आगे गेंदबाजों का बचाव करते हुए कहा “अब हम लोगों को विश्वकप खेलना है। उसके बाद हमें समझना होगा कमी कहा है। गेंदबाजों के खिलाफ कुछ नहीं, उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया। यहां बल्लेबाजों को समझना होगा और जिम्मेदारी उठानी पड़ेगी।”

बता दें इस मैच में जसप्रीत बुमराह और राहुल चाहर की कसी हुई गेंदबाजी के बाद लेसिथ मलिंगा के आखिरी ओवर के कमाल से मुंबई इंडियन्स ने उतार चढ़ाव से भरे रोमांचक फाइनल में चेन्नई सुपरकिंग्स को एक रन से हराकर चौथी बार आईपीएल चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया। चेन्नई के सामने 150 रन का लक्ष्य था लेकिन उसकी टीम शेन वाटसन के 59 गेंदों पर 80 रन के बावजूद सात विकेट पर 148 रन ही बना पाया। चेन्नई को आखिरी ओवर में नौ रन चाहिए थे लेकिन इसमें उसने वाटसन का विकेट गंवाया। मैच का परिणाम अंतिम गेंद पर निकला जिसमें चेन्नई को दो रन की दरकार थी लेकिन मलिंगा ने यार्कर पर शार्दुल ठाकुर को एलबीडब्ल्यू आउट कर दिया।

Next Stories
1 VIDEO: एक पल के लिए लगा जीत गई चेन्नई, आखिरी गेंद पर फिसला मैच, देखें आखिरी ओवर का रोमांच
2 IPL 2019 Final: मुंबई के खिलाफ दो विकेट झटक ताहिर ने जीता पर्पल कैप, इन दिग्गजों को छोड़ा पीछे
3 IPL 2019 Final: फाइनल में मिली हार फिर भी एम एस धोनी के नाम दर्ज हुआ ये बड़ा रिकॉर्ड
आज का राशिफल
X