ताज़ा खबर
 

होटल के खाने पर भड़क गए हरभजन सिंह, टि्वटर पर यूं निकाली भड़ास

IPL 2019: हैदराबाद की आईटीसी काकतीय होटल की सर्विस और खाने की क्वालिटी को लेकर नाराज हरभजन सिंह ने ट्वीट कर कि होटल कि आलोचना।

IPL 2019: आईटीसी काकतीय होटल की सर्विस और खाने की क्वालिटी को लेकर नाराज हुए हरभजन सिंह।(pc- ipl official site)

चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार फिरकी गेंदबाज हरभजन सिंह ने ट्विटर पर एक पोस्ट डाला है। भज्जी ने उस पोस्ट के जरिए भारत में होटलों की दूसरी सबसे बड़ी होटल श्रृंखला आईटीसी की सर्विस को लेकर नाराजगी व्यक्त की है। दरअसल आईपीएल की सभी टीमें जब भी किसी शहर में जाती हैं तो वहां आईटीसी होटल में ही रूकती हैं। भज्जी चेन्नई और मुंबई के बीच खेले गए फाइनल मुकाबले के लिए हैदराबाद के आईटीसी काकतीय में ठहरे हुए हैं। इस दौरान भज्जी आईटीसी काकतीय की सर्विस और खाने की क्वालिटी को लेकर नाराज़ नजर आए और उन्होंने इस बात की शिकायत ट्विटर पर की है।

भज्जी ने ट्वीट कर लिखा “मैं आईटीसी होटल में जितना अन्य सभी शहरों में रहना पसंद करता हूं उतना ही हैदराबाद की आईटीसी काकतीय में रहना पसंद नहीं करता। क्योंकि यहां कोई ध्यान नहीं देता कि खाना ठीक से पका है या नहीं। ड्यूटी मैनेजर से लेकर रूम सर्विस तक कोई भी किसी भी कॉल का कोई जवाब नहीं देत। वे बहुत ज्यादा बिजी लगते हैं।” भज्जी के ये ट्वीट करते ही लोग आईटीसी को ट्रोल करने लगे। किसी ने भज्जी को होटल बदलने कहा तो किसी ने उन्हें स्विगी से बिरयानी आर्डर करने का सुझाव दिया। इस दौरान आईटीसी ने भी भज्जी को ट्वीट कर मांफी मांगी। आईटीसी ने लिखा ” हमें सूचित असुविधा के लिए खेद है। हमारी टीम इसे प्राथमिकता पर देख रही है। शीघ्र ही एक वरिष्ठ प्रतिनिधि आपके पास पहुंचेगा।”

बता दें रविवार को मुंबई और चेन्नई के बीच खेले गए मैच में मुंबई इंडियंस ने इस सीजन में चौथी बार चेन्नई को हराकर आईपीएल का ख़िताब अपने नाम कर लिया है। मुंबई चौथी बार आईपीएल विजेता बना वहीं चेन्नई पांचवी बार फाइनल मुकाबला हार गया। जसप्रीत बुमराह और राहुल चाहर की कसी हुई गेंदबाजी के बाद लेसिथ मलिंगा के आखिरी ओवर के कमाल से मुंबई इंडियन्स ने ये गौरव हासिल किया। मुंबई ने चेन्नई के सामने 150 रन का लक्ष्य था लेकिन उसकी टीम शेन वाटसन के 59 गेंदों पर 80 रन के बावजूद सात विकेट पर 148 रन ही बना पायी। चेन्नई को आखिरी ओवर में नौ रन चाहिए थे लेकिन उन्होंने वाटसन का विकेट गंवा दिया। मैच का परिणाम अंतिम गेंद पर निकला जिसमें चेन्नई को दो रन की दरकार थी लेकिन मलिंगा ने यार्कर पर शार्दुल ठाकुर को एल्बीडब्ल्यू आउट कर दिया।

Next Stories
1 IPL 2019: संजय मांजरेकर ने कमेंट्री बॉक्स से मुंबई इंडियंस को दी ऐसी सलाह, जमकर हो गए ट्रोल
2 अगले साल IPL खेलेंगे? महेंद्र सिंह धोनी ने दिया यह जवाब
3 VIDEO: एक पल के लिए लगा जीत गई चेन्नई, आखिरी गेंद पर फिसला मैच, देखें आखिरी ओवर का रोमांच
यह पढ़ा क्या?
X