ताज़ा खबर
 

VIDEO: यूं आउट हो रहे आरसीबी कप्तान कि फैंस भी पूछ रहे- क्या हुआ विराट कोहली को

कोहली हर मैच में अच्छी शुरुआत कर रहे हैं लेकिन उसे बड़े स्कोर में तब्दील नहीं कर पा रहे हैं। पिछले कुछ मैचों में जिस तरीके से कोहली आउट हो रहे हैं उस से फैंस काफी नाराज हैं।

आरसीबी के कप्तान विराट कोहली। (फोटो सोर्स- आईपीएल/ ट्विटर)

IPL 2019: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले विराट कोहली इस सीजन में अबतक कुछ खास नहीं कर पाए हैं। शायद यही वजह है कि उनकी टीम अंकतालिका में आखिरी स्थान पर है। इस सीजन में अबतक कोहली ने 34.75 के औसत से आठ मैचों में दो अर्धशतक की मदद से 278 रन बनाए हैं। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 124.66 का रहा है। कोहली हर मैच में अच्छी शुरुआत कर रहे हैं लेकिन उसे बड़े स्कोर में तब्दील नहीं कर पा रहे हैं। पिछले कुछ मैचों में जिस तरीके से कोहली आउट हो रहे हैं उस से फैंस काफी नाराज हैं।

विराट के आउट होने पर आरसीबी के फैंस ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा निकाला। उनके आउट होने पर एक फैन ने कहा “टीम के ख़राब प्रदर्शन के चलते कोहली दवाब में खेल रहे हैं।” एक ने लिखा “विराट विजय माल्या के पापों के चलते सफर कर रहे हैं।” एक फैन ने लिखा “विराट को ऐसा खेलते देख बुरा लगता है। हर मैच में यही कहानी है।” बता दें इस सीजन में विराट के नेतृत्व वाली आरसीबी अब तक खेले गए आठ मैचों में सात मैच हार चुकी है।

सोमवार को वानखेड़े स्टेडियम में गए मैच में आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट पर 171 रन बनाए थे। इस मैच में डिविलियर्स और मोईन अली ने आरसीबी के लिए शानदार अर्धशतकीय पारी खेल और तीसरे विकेट के लिये 95 रन जोड़े। डिविलियर्स ने 51 गेंदों पर चार छक्के और छह चौकों की मदद से 75 रन बनाए। वहीं मोईन अली ने 32 गेंदों पर 5 छक्के और एक चौके की मदद से 50 रन बनाए। जवाब में मुंबई ने हार्दिक पांड्या कि आतिशी बल्लेबाजी के चलते 172 रन का लक्ष्य 19 ओवर में पांच विकेट खोकर हासिल कर लिया। हार्दिक ने 16 गेंदों पर पांच चौकों और दो छक्कों की मदद से नाबाद 37 रन बनाए। हार्दिक के अलावा क्विटंन डिकाक ने 26 गेंदों पर पांच चौकों और दो छक्कों की मदद से नाबाद 40 रन बनाए। मुंबई की यह आठ मैचों में पांचवीं जीत है और वह दस अंक के साथ तीसरे स्थान पर पहुंच गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App