ताज़ा खबर
 

IPL 2019: डिविलियर्स का 360 डिग्री वाला शॉट, छक्का खाकर भी मुस्कुराने लगे मलिंगा, देखें VIDEO

IPL 2019: डिविलियर्स ने 51 गेंदों पर चार छक्के और छह चौकों की मदद से 75 रन बनाए। अपनी इस पारी के दौरान डिविलियर्स ने मलिंगा को ऐसा छक्का मारा जिसे देख मलिंगा मुस्कुराने लगे।

वर्ल्ड कप को लेकर डिविलियर्स ने एमएस धोनी से लगाई शर्त (pc- IPL Official site)

IPL 2019 MI vs RCB: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के 31वा मैच मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच खेला गया। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए इस मैच में मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पांड्या की तूफानी पारी की मदद से आरसीबी को पांच विकेट से हरा दिया। ये आरसीबी की इस सीजन की सातवीं हार है। भले ही आरसीबी हार गया हो लेकिन उनके विस्फोटक बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेल दर्शकों का मनोरंजन किया। इस दौरान डिविलियर्स का 360 रूप देखने को मिला। उन्होंने ग्राउंड के चरों ओर शॉट लगाए। उन्होंने 51 गेंदों पर चार छक्के और छह चौकों की मदद से 75 रन बनाए। अपनी इस पारी के दौरान डिविलियर्स ने मलिंगा को ऐसा छक्का मारा जिसे देख मलिंगा मुस्कुराने लगे।

आरसीबी की बल्लेबाजी के दौरान मलिंगा द्वारा फेंकी गई 18वे ओवर की दूसरी गेंद फुल टॉस थी। इस गेंद को डिविलियर्स ने बैठकर फाइन लेग के ऊपर से छक्के के लिए खेल दिया। गेंद हवा में उड़ती हुई सीधा दर्शकों के बीच जा गिरी। छक्का पड़ने पर गेंदबाज नाराज नजर आते हैं लेकिन शॉट इतना अच्छा था कि मलिंगा इसे देख मुस्कुराने लगे। बता दें डिविलियर्स के अलावा आरसीबी के ऑलराउंडर मोईन अली ने भी अर्धशतकीय पारी खेली। अली ने 32 गेंदों पर 5 छक्के और एक चौके की मदद से 50 रन बनाए।

इस मैच में आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट पर 171 रन बनाए थे। डिविलियर्स और मोईन अली ने तीसरे विकेट के लिये 95 रन जोड़े थे। मुंबई की तरफ से लेसिथ मलिंगा ने 31 रन देकर चार विकेट झटके। जवाब में मुंबई ने हार्दिक पांड्या कि आतिशी बल्लेबाजी के चलते 172 रन का लक्ष्य 19 ओवर में पांच विकेट खोकर हासिल कर लिया। हार्दिक ने 16 गेंदों पर पांच चौकों और दो छक्कों की मदद से नाबाद 37 रन बनाए। हार्दिक के अलावा क्विटंन डिकाक ने 26 गेंदों पर पांच चौकों और दो छक्कों की मदद से नाबाद 40 रन बनाए। मुंबई की यह आठ मैचों में पांचवीं जीत है और वह दस अंक के साथ तीसरे स्थान पर पहुंच गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 विजय शंकर को टीम में जगह मिलने पर चौंक उठे यूजर्स, किए मजेदार ट्वीट
2 World Cup 2019: वर्ल्ड कप के लिए आखिर क्यों नहीं चुने गए ऋषभ पंत, एमएसके प्रसाद ने बताई ये बड़ी बजह
3 ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के दम पर इन खिलाड़ियो ने वर्ल्ड कप के लिए पेश की थी दावेदारी, अब टूटा सपना
IPL 2020 LIVE
X