ताज़ा खबर
 

IPL 2019: मैच जीत गई CSK पर चेन्‍नई के स्‍टेडियम से नाखुश एमएस धोनी, बताई वजह

IPL 2019: रनों बौछार देखने आए दर्शकों को निराशा हाथ लगी। मैच चेन्नई ने भले ही जीत लिया हो लेकिन चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी नाखुश हैं।

CSKvsRCB: आरसीबी के खिलाफ जीत के बाद भी धोनी को इस बात का मलाल है।(फोटो सोर्स-Indian Express)

IPL 2019:आईपीएल के 12वें सीजन की शुरुआत हो गई। पहला मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और सीएसके के बीच मैच खेला गया। रनों बौछार देखने आए दर्शकों को निराशा हाथ लगी। मैच चेन्नई ने भले ही जीत लिया हो लेकिन चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी नाखुश हैं। उनकी नाखुशी का कारण पिच का मिजाज है।37 वर्षीय धोनी ने कहा कि मुझे विकेट को लेकर अंदाजा नहीं था। हमने यहां अभ्यास मैच खेला है और हमने हर बार मैच स्कोरिंग रहा है।

अभ्यास मैच में टीम औसतन वास्तविक मैच से 30 रन ज्यादा बनाती है।मुझे लगा कि इस पर 140 का स्कोर बनेगा। लेकिन विकेट ने बहुत ज्यादा टर्न लिया। अगर पिच ठीक नहीं हुई तो आगे के मैच में दिक्कत हो सकती है।विराट कोहली भी पिच के मिजाज से चौंकते नजर आए। उन्होंने माना की उनके बल्लेबाज सीएसके की फिरकी में फंस गए। उन्होंने कहा कि टूर्नामेंट के किसी बड़े मैच में ऐसा होता उससे पहले शुरु में ही होना ज्यादा अच्छा है।

टॉस जीतकर चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी के लिए आरसीबी को बुलाया। इस दौरान आरबीसी की टीम 70 रन के स्कोर पर सिमट गई।बल्लेबाजी की शुरुआत करने आए विराट कोहली और पार्थिव पटेल के बीच महज 16 रन की साझेदारी हो पाई और विराट कोहली 6 रन बनाकर पवेलियन लौट तो पार्थिव पटेल 29 रन बनाए। पटेल ने इस दौरान 33 गेंदों में 2 चौकों की मदद से 29 रन टीम के खाते में जोड़े। पटेल के अलावा कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा नहीं छू पाया। डीविलयर्स ने 10 गेंदों में महज 9 रन बनाए। शिमरोन हेटमायर (0), शिवम दुबे (2), कॉलिन डी ग्रैंडहोम (4), नवदीप सैनी (2), उमेश यादव (0) और युजवेंद्र चहल (4 ) रन ही टीम के खाते में जोड़ पाए।

गौरतलब है कि CSK को 26 मार्च (मंगलवार) को फिरोज शाह कोटला मैदान पर  दिल्ली कैप्टिल्स के खिलाफ खेलना है। दूसरी ओर, आरसीबी 28 मार्च (गुरुवार) को एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में बेंगलुरु में मुंबई इंडियंस (एमआई) के सामने खेलेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App