ताज़ा खबर
 

VIDEO: विरोधियों को कड़ी वॉर्निंग दे रहे माही! नेट्स में लगाए लंबे-लंबे छक्के

चेन्नई सुपर किंग्स के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर की गई एक वीडियो में धोनी लंबे-लंबे छक्के लगाते नजर आ रहे हैं। 33 सेकेंड्स के वीडियो में टीम के अन्य खिलाड़ी भी धोनी के साथ प्रैक्टिस करते हुए नजर आए।

चेन्नई के कप्तान एमएस धोनी। (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

IPL 2019: इंडियन प्रीमियर लीग की प्वाइंट्स टेबल पर चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) 9 में से सात मैच जीतकर 14 अंकों के साथ टॉप पर काबिज है। चेन्नई ने अबतक सिर्फ 2 मैच ही हारे हैं। अब इस टीम का अगला मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ है। जो कि अबतक खेले गए 9 मैच में से सिर्फ दो पर ही जीत दर्ज कर सकी है। मैच रविवार (21 अप्रैल 2019) को बैंगलोर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में रात 8 बजे से खेला जाएगा। इस मैच को जीतने के लिए चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी नेट्स पर प्रैक्टिस करते हुए नजर आए।

चेन्नई सुपर किंग्स के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर की गई एक वीडियो में धोनी लंबे-लंबे छक्के लगाते नजर आ रहे हैं। 33 सेकेंड्स के वीडियो में टीम के अन्य खिलाड़ी भी धोनी के साथ प्रैक्टिस करते हुए नजर आए। वीडियो से साफ है कि धोनी किसी भी हाल में इस मैच को जीतना चाहेंगे। वहीं दूसरी तरफ विराट की कप्तानी वाली आरसीबी अपने पिछले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) को हराकर लय में लौटती नजर आ रही है।

अपने पिछले मैच में कोहली ने 58 गेंद पर 100 रन की पारी खेली थी। ऐसे में कोहली का बल्ला इस मैच में भी चलता है तो धोनी की ‘सेना’ के लिए समस्याएं खड़ी हो सकती हैं। बात करें चेन्नई के पिछले मैच की तो सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मुकाबले में उसे हार का सामना करना पड़ा था। धोनी इस मैच का हिस्सा नहीं थे जिसकी वजह से टीम को नुकसान झेलना पड़ा। ऐसे में चेन्नई की टीम प्ले ऑफ में जगह बनाने के लिए यह मैच किसी भी हाल में जीतना चाहेगी।

मैच में आरसीबी की बल्लेबाजी बहुत हद तक विराट कोहली पर टिकी होगी तो वहीं गेंदबाजी स्पिनर युजवेंद्र चहल पर टिकी होगी। इसके अलावा स्पिनर मोईन अली पर भी कप्तान कोहली भरोसा जता सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App