ताज़ा खबर
 

IPL 2019: धोनी ने मारा छक्‍का तो खुश हो गईं जीवा, देखें VIDEO

IPL 2019: वाटसन के अलावा इस मैच में चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने भी अच्छी बल्लेबाजी की। धोनी ने इस मैच में समझदारी से बल्लेबाजी करते हुए 35 गेंदों में 32 रन बनाए।

दिल्ली के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए धोनी। (pc- official IPL site)

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण का पांचवां मैच दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया। मंगलवार को दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेले गए इस मैच में चेन्नई ने पहले गेंद और फिर बल्ले से शानदार प्रदर्शन करते हुए छह विकेट से ये मैच जीत लिया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली ने सलामी बल्लेबाज शिखर धवन के शानदार अर्धशतक की मदद से निर्धारित 20 ओवरों में मात्र 147 रन बनाए थे। इस आसान लक्ष्य को चेन्नई ने शेन वाटसन की आतिशी पारी की मदद से 194 ओवर में चार विकेट खोकर हासिल कर लिया। वाटसन ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 26 गेंदों पर चार चौके और तीन छक्के की मदद से 44 रन बनाए। वाटसन के अलावा इस मैच में चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने भी अच्छी बल्लेबाजी की।

धोनी ने इस मैच में समझदारी से बल्लेबाजी करते हुए 35 गेंदों में 32 रन बनाए। अपनी इस पारी में धोनी ने एक छक्का भी लगाया। धोनी का ये छक्का उनकी बेटी जीवा को बेहद पसंद आया। दरअसल चेन्नई को जीतने के लिए 8 गेंदों में 8 रन की जरुरत थी। तभी धोनी ने अमित मिश्रा की गेंद पर लम्बा छक्का लगाया। धोनी का ये छक्का देख साक्षी की गोद में बैठी जीवा ख़ुशी से उछलने लगी। बता दें इस छक्के के साथ धोनी आईपीएल में सबसे ज्यादा छक्के मारने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में दूसरे नंबर पर आ गए हैं। इस लिस्ट में 296 छक्कों के साथ पहले नंबर पर वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज क्रिस गेल हैं।

धोनी ने आईपीएल में अबतक 187 छक्के लगाए हैं। धोनी से एक कम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के दिग्गज बल्लेबाज एबी डी विलियर्स 186 सिक्स लगाकर तीसरे स्थान पर हैं। वहीं रोहित शर्मा 184 सिक्स के साथ चौथे और भारतीय कप्तान विराट कोहली 178 छक्कों के साथ पांचवे स्थान पर बने हुए हैं।

चेन्नई सुपरकिंग्स अब अपना अगला मैच 31 मार्च को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ चेपक स्टेडियम में खेलेगी।

Next Stories
1 IPL 2019: कद बराबर करने को बक्‍से पर खड़े हो गए सुनील गावस्‍कर, केपी ने लिए मजे
2 Pakistan vs Australia 3rd ODI Playing 11, Pak vs Aus Score Updates: तीसरे मुकाबले में इन खिलाड़ियों को मिला मौका
3 आम्रपाली ग्रुप के खिलाफ अदालत पहुंचे महेंद्र सिंह धोनी, जानिए क्या है मामला
यह पढ़ा क्या?
X