ताज़ा खबर
 

VIDEO: बल्लेबाज आउट लेकिन अपील करने से चूके हरभजन और रायुडू, बाद में करने लगे अफसोस

इस हार की बड़ी वजह थी कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का न खेलना। दरअसल धोनी के नहीं होने से चेन्नई की बल्लेबाजी कमजोर नज़र आई इसके अलावा गेंदबाजी के दौरान रिव्यु में भी गड़बड़ी कर गए।

IPL 2019: आईटीसी काकतीय होटल की सर्विस और खाने की क्वालिटी को लेकर नाराज हुए हरभजन सिंह।(pc- ipl official site)

IPL 2019: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वे संस्करण का 44वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया। चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए इस मैच में चेन्नई पहली बार अपने घर पर हारा है। 2015 से घर पर लगातर 17 मैच जीतने का रिकॉर्ड मुंबई ने शुक्रवार को तोड़ दिया। मुंबई ने ई सुपर किंग्स को 46 रनों से हरा दिया। इस हार की बड़ी वजह थी कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का न खेलना। दरअसल धोनी के नहीं होने से चेन्नई की बल्लेबाजी कमजोर नज़र आई इसके अलावा गेंदबाजी के दौरान रिव्यु में भी गड़बड़ी कर गए।

दरअसल पॉवरप्ले का आखिरी ओवर दिग्गज स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह फेंक रहे थे। भज्जी की आखिरी गेंद एविन लुइस के बल्ले को छूती हुई सीधा विकेटकीपर अंबाती रायुडू के हाथों में चली गई। गेंद इतनी ज्यादा कटी के भज्जी अंदाज़ा नहीं लगा पाए कि गेंद बल्ले को छू चुकी है। वहीं विकेटकीपर रायुडू ने भी कोई अपील नहीं की। स्लिप पर खड़े शेन वाटसन को भी लगा कि गेंद बल्ले को नहीं छुई है। चेन्नई ने रिव्यू नहीं लिया। बाद में जब रीप्ले में देखा गया तो पता चला लुइस के बल्ले से मोटा एज लगा था।

लुइस ने कप्तान रोहित शर्मा के साथ दूसरे विकेट के लिए 75 रन जोड़े थे। मुंबई ने चेन्नई के सामने 156 रनों का लक्ष्य रखा था, लेकिन अपने नियमित कप्तान के बिना उतरी चेन्नई 17.4 ओवरों में 109 रनों पर ही ढेर हो गई। यह चेन्नई की इस सीजन में अपने घर में पहली हार है। इससे पहले उसने अपने घर में पांच मैच खेले थे और सभी में जीत हासिल की थी। चेन्नई को अपने कप्तान की कमी निश्चित तौर पर खली। मध्यक्रम में टीम के पास ऐसा कोई बल्लेबाज नहीं था जो टीम को संभाल सके। यह चेन्नई का अपने घर में आईपीएल का सबसे कम स्कोर भी है।

Next Stories
1 CSK vs MI: मुंबई ने चेन्नई को हराया, लसिथ मलिंगा ने झटके चार विकेट
2 CSK vs MI Updates: चेन्नई की टीम में नहीं हैं धोनी, मुंबई ने भी किए ये बड़े बदलाव
3 शेन वॉटसन ने की संन्यास की घोषणा, क्या IPL में भी रुक जाएगा उनका सफर?
ये पढ़ा क्या?
X