ताज़ा खबर
 

VIDEO: विराट कोहली ने पकड़ा इतना जबर्दस्त कैच, तालियां बजाने के लिए मजबूर हो गईं अनुष्का

विराट कोहली ने हार्दिक का जबर्दस्त कैच लेकर टीम मैच का पासा ही पलट लिया। इस कैच पर अनुष्का तालियां बजाने लगीं।

विराट कोहली के शानदार कैच लेने पर तालियां बजाती अनुष्का शर्मा(फोटो-वीडियो से)

विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने आखिरकार मंगलवार(एक मई) को मुंबई इंडियन्स को 14 रनों से हरा दिया। बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में सात विकेट खोकर 167 रन बनाए।जवाब में मुंबई इंडियन्स की टीम सात विकेट खोकर महज 153 रन ही बना सकी। कप्तान विराट कोहली का एक शानदार कैच मैच जिताने वाला साबित हुआ। यह कैच हार्दिक पांड्या का था। जब टिम साउदी की गेंद पर हार्दिक पांड्या हवा में शॉट खेल बैठे और कप्तान विराट कोहली ने छलांग लगाते हुए जर्बदस्त कैच पकड़ा। हार्दिक बहुत आक्रामक बल्लेबाजी करते कर रहे थे। उन्होंने 119 के स्ट्राइक रेट से 42 गेंदों में पांच चौके और एक छक्के से अर्धशतक ठोंका। भाई कुणाल पांड्या के साथ 56 रनों की साझेदारी कर टीम को जीत की ओर से ले जा रहे थे कि विराट ने हार्दिक का जबर्दस्त कैच लेकर टीम मैच का पासा ही पलट लिया। इस कैच पर अनुष्का तालियां बजाने लगीं।

इससे पहले रविवार को इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) 2018 में विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु(आरसीबी) को कोलकाता नाइटराइडर्स से छह विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच भी विराट कोहली की फील्डिंग ने दर्शकों का दिल जीत लिया, था। उन्होंने बैटिंग भी अच्छी की थी। 68 रन बनाकर विराट आखिर तक क्रीज पर जमे रहे। मैच के दौरान विराट ने एक ऐसा कैच लिया कि दर्शक दंग रह गए, वहीं उनकी पत्नी अनुष्का खुश होकर तालियां बजाने को मजबूर हुईं।

मामला 19 वें ओवर का है। जब कोलकाता नाइटराइडर्स के क्रिस लिन और दिनेश कार्तिक बल्लेबाजी कर रहे थे। आठ गेंदों पर कोलकाता नाइटराइडर्स को महज पांच रन चाहिए थे। दिनेश कार्तिक ने मोहम्मद सिराज की गेंद को बाउंड्रीलाइन के बाहर भेजने के लिए हवा में शॉट मारा। गेंद से विराट कोहली काफी दूर थे, मगर वे दौड़ते हुए नजदीक पहुंचे। गेंद गिरने ही वाली थी कि उसे सामने की तरफ झुककर कैच कर लिया।यह देश स्टेडियम झूम उठा। दर्शक रोमांचित हो उठे। वहीं स्टेडियम में मौजूद उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा की भी खुशी का ठिकाना नहीं रहा, वह खुश हो कर तालियां बजाती दिखीं। विराट के कैच और अनुष्का के तालियां बजाने की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

देखें वीडियो-

विराट कोहली का यह जबर्दस्त कैच देख स्टेडियम झूम उठा। दर्शक रोमांचित हो उठे। वहीं स्टेडियम में मौजूद उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा की भी खुशी का ठिकाना नहीं रहा, वह खुश हो कर तालियां बजाती दिखीं। विराट के कैच और अनुष्का के तालियां बजाने की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App