ताज़ा खबर
 

RCB vs MI: बर्थडे पर दिया जीत का गिफ्ट, मैच के बाद पत्नी अनुष्का के लिए यह बोले विराट कोहली

चिन्नास्वामी स्टेडियम में आखिरकार विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने रोहित शर्मा की मुंबई इंडियनन्स को 14 रनों से हरा दिया। विराट कोहली ने इस जीत को पत्नी अनुष्का के लिए छोटा सा गिफ्ट बताया है।

Author नई दिल्ली | May 2, 2018 12:49 PM
मुंबई इंडियन्स के खिलाफ गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन पर तालियां बजाते आरसीबी के कप्तान विराट कोहली(फोटो सोर्स-IPL)

चिन्नास्वामी स्टेडियम में आखिरकार विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने रोहित शर्मा की मुंबई इंडियनन्स को 14 रनों से हरा दिया। इस जीत ने विराट कोहली के प्रशंसकों को खुश होने का मौका दिया।विराट कोहली ने इस जीत को पत्नी अनुष्का के लिए छोटा सा गिफ्ट बताया है।विराट कोहली ने 30 वां जन्मदिन मना रहीं अनुष्का के सामने इस जीत पर खुशी जाहिर की।मैच खत्म होने के बाद विराट ने कुछ यूं कहा-मेरी पत्नी यहां हैं, उनके जन्मदिन पर यह छोटा सा गिफ्ट है। मैं खुश हूं कि उन्होंने यहां मौजूद होकर हमारी खुशी का लुत्फ लिया।
जीत के महत्व पर टिप्पणी करते हुए विराट कोहली ने कहा-हमें जीत की बहुत जरूरत थी, यह टूर्नामेंट का अहम पड़ाव है। सिराज, कोलिन, उमेश चहल ने शानदार प्रदर्शन किया। छोटे लक्ष्य को भी बचाने में सफल होने पर विराट कोहली ने गेंदबाजों की जमकर प्रशंसा की। उधर मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा-मैच हारना निराशाजनक रहा। स्मार्ट क्रिकेट नहीं खेल पाए, जिसकी जरूरत थी। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी कर मैच हमसे छीन लिया।

बता दें कि चिन्नास्वामी स्टेडियम में मंगलवार(एक मई) खेले गए मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में सात विकेट खोकर 167 रन बनाए।जवाब में मुंबई इंडियन्स की टीम सात विकेट खोकर महज 153 रन ही बना सकी। कप्तान विराट कोहली के एक शानदार कैच ने मैच का पासा पलट दिया। हुआ यूं कि हार्दिक 119 के स्ट्राइक रेट से बहुत आक्रामक बल्लेबाजी करते कर रहे थे। उन्होंने 42 गेंदों में पांच चौके और एक छक्के से 50 रन बनाए। भाई कुणाल पांड्या के साथ 56 रनों की साझेदारी कर टीम को लक्ष्य की ओर से ले जा रहे थे कि विराट ने हार्दिक का शानदार कैच लपक लिया। इसी के साथ मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की ओर से लुढ़क गया।विराट के शानदार कैच पर पत्नी अनुष्का ने खूब तालियां बजाईं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App