ताज़ा खबर
 

IPL 2018, VIDEO: मंदीप और विराट को लगातार किया चलता, 1 ओवर में तीन विकेट लेकर छा गए पांड्या

बेंगलुरु से मिले 168 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई की शुरुआत बेहद खराब रही और टीम ने 47 रन के अंदर ही अपने चार प्रमुख बल्लेबाजों का विकेट खो दिया।

बेंगलुरु ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट पर 167 का स्कोर बनाया और फिर मुंबई को निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट पर 153 रन पर रोक दिया। (पीटीआई फोटो)

मंगलवार (1 मई, 2018) कों मुंबई इंडियंस के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के खिलाफ घातक गेंदबाजी कर एक बार फिर टीम के लिए अपनी जरूरत को साबित किया है। उन्हीं की गेंदबाजी की बदौलत मुंबई बेंगलुरु जैसी टीम को 167 के स्कोर पर रोकने में कामयाब हुई। मैच में हार्दिक ने एक ही ओवर में तीन विकेट हासिल कर सबकों चौंका दिया। उन्होंने ना सिर्फ कप्तान विराट कोहली जैसे दिग्गज खिलाड़ी आउट किया बल्कि इसी ओवर में मंदीप सिंह और वाशिंगटन सुंदर जैसे महत्वपूर्ण खिलाड़ियों के विकेट झटके। खास बात यह है कि इससे पहले हार्दिक पांड्या ने ब्रैंडन मैकुलम को रन आउट कर चलता किया था। हालांकि बाद में रनों का पीछा करने मैदान पर उतरी मुबंई के बल्लेबाज एक बार फिर अच्छा प्रदर्शन करने में नाकामयाब रहे। सलामी बल्लेबाज ईशान किशन पहली गेंद पर आउट हो गए। सुर्याकुमार यादव भी 9 रन के निजी स्कोर पर आउट हो गए। कप्तान रोहित शर्मा को भी बिना खाता खोले वापस पवेलियन लौटना पड़ा। बाद में हार्दिक पांड्या ने सधी हुई बल्लेबाजी कर जीत का आस बनाए रखी, लेकिन वह अर्धशतक बनाकर आउट हो गए।

देखें वीडियो-

इससे पहले तेज गेंदबाज टिम साउदी (2/25) की अगुवाई में अपने गेंदबाजों की घातक गेंदबाजी के दम पर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने मुंबई इंडियंस को 14 रन से हरा दिया। बेंगलुरु ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट पर 167 का स्कोर बनाया और फिर मुंबई को निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट पर 153 रन पर रोक दिया। बेंगलुरु की आठ मैचों में यह तीसरी जीत है और वह अंकतालिका में छह अंकों के साथ पांचवें नंबर पर आ गया है जबकि मुंबई को इतने ही मैचों में छठी हार का सामना करना पड़ा है। बेंगलुरु से मिले 168 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई की शुरुआत बेहद खराब रही और टीम ने 47 रन के अंदर ही अपने चार प्रमुख बल्लेबाजों का विकेट खो दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App