ताज़ा खबर
 

IPL 2018: MI के खिलाफ मैच से पहले ठीक हुआ KKR का आक्रमक बल्लेबाज, कर सकता है टीम में वापसी

क्रिकेट एक्सपर्ट्स का मानना है कि मुंबई के खिलाफ मैच से पहले केकेआर टीम में दो बड़े बदलाव कर सकती है। वहीं मुंबई इंडियंस अपनी पुरानी टीम के साथ ही मैदान पर उतर सकती है।

प्रतीकात्मक तस्वीर। (फाइल फोटो)

मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए एक खबर काफी राहत भरी हो सकती है, क्योंकि चोट के चलते टीम से बाहर हुए आक्रमक बल्लेबाज नीतीश राणा अब पूरी तरह फिट हैं और मुंबई के खिलाफ मैच खेलने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक पिछले दिनों पीठ दर्द से जूझ रहे नीतीश राणा चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच नहीं खेल सके थे। बेंगलुरु के खिलाफ पीठ दर्द की वजह से उन्हें मैच के बीच में ही वापस पवेलियन लौटना पड़ा था। उन्होंने चेन्नई के खिलाफ मैच से पहले अभ्यास भी नहीं किया था, लेकिन अब द हिंदू की रिपोर्ट के मुताबिक केकेआर का यह आक्रमक बल्लेबाज नेट पर बल्लेबाजी और गेंदबाजी अभ्यास करता हुआ नजर आया है।

खबर के मुताबिक नीतीश राणा मुंबई के खिलाफ रिंकू सिंह की जगह टीम में शामिल हो सकते हैं। रिंकू सिंह वहीं खिलाड़ी हैं जिन्होंने चेन्नई के खिलाफ 16 रन बनाए थे। उन्हें हरभजन सिंह ने आउट किया था। हालांकि यह भी कहा जा रहा है कि केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक के लिए नीतीश राणा को प्लेइंग इलेवन में शामिल करना काफी मुश्किल भरा होने वाला है। क्योंकि टीम में शामिल हुए शुभम गिल भी अच्छा प्रदर्शन कर रह रहे हैं और कप्तान रिंकू सिंह को अभी और समय देना चाहते हैं। माना यह भी जा रहा है कि पिछले मैच में उम्मीदों के मुताबिक प्रदर्शन ना करने वाले मिचेल जॉनसन को टीम से बाहर किया जा सकता है।

जॉनसन ने चेन्नई के खिलाफ 51 रन लुटाए थे। इस दौरान उन्होंने एक भी विकेट हासिल नहीं किया। क्रिकेट एक्सपर्ट्स का मानना है कि मुंबई के खिलाफ मैच से पहले केकेआर टीम में दो बड़े बदलाव कर सकती है। वहीं मुंबई इंडियंस अपनी पुरानी टीम के साथ ही मैदान पर उतर सकती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App