ताज़ा खबर
 

CSK को झटका: दक्षिण अफ्रीकी तेज गेंदबाज के पिता की मौत, आईपीएल छोड़ लौटे

अब खबर है कि टीम के तेज गेंदबाज लुंगी एनगिडी टूर्नामेंट छोड़कर स्वदेश लौट गए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक शुक्रवार (13 अप्रैल, 2018) को दक्षिण अफ्रीका के इस तेज गेंदबाज के पिता की मृत्यु हो गई है।

दो साल के लंबे बैन के बाद आईपीएल टूर्नामेंट में वापस लौटी चेन्नई सुपर किंग्स की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। पहले कावेरी विवाद के चलते सारे मैच चेन्नई से शिफ्ट होने के बाद सुरेश रैना मैच के दौरान चोटिल हो गए। जिससे सीएसके का यह आक्रमक बल्लेबाज दो मैचों के लिए टीम से बाहर हो गया। इन सबके बाद भी टीम के मुश्किलें कम नहीं हुईं। अब खबर है कि टीम के तेज गेंदबाज लुंगी एनगिडी बीच में टूर्नामेंट छोड़कर स्वदेश लौट गए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक शुक्रवार (13 अप्रैल, 2018) को दक्षिण अफ्रीका के इस तेज गेंदबाज के पिता की मृत्यु हो गई है। हाल के दिनों में उनका ऑपरेशन हुआ था। लुंगी का वापस लौटना सीएसके के पेस अटैक के लिए क्षति माना जा रहा है। फ्रेंचाइजी ने उन्हें 50 लाख रुपए में खरीदा था।

बता दें कि इससे पहले चेन्नई के आक्रमक बल्लेबाज सुरेश रैना केकेआर के खिलाफ एक मैच में बुरी तरह चोटिल हो गए। बल्लेबाजी के दौरान उनकी पिंडली में चोट लग गई। रैना तब महज 14 रन बनाकर क्रीज पर थे। वहीं कावेरी विवाद के चलते चेन्नई में मैच के दौरान काफी विरोध-प्रदर्शन हुए थे। इसके चलते सीएसके के गढ़ कहे जाने चेन्नई के स्टेडियम की जगह सभी मैच पुणे में कराए जाने का फैसला लिया।

एक रिपोर्ट के मुताबिक सुरेश रैना को ठीक होने में करीब दस दिन का समय लगेगा। वहीं रैना जिन टीमों के खिलाफ मैच नहीं खेलेंगे। वह किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स हैं। रैना का बाहर होना टीम के लिए खासा चिंता का कारण बना रहा है। चूंकि रैना बल्लेबाजी के साथ फील्डिंग के स्तर पर खासे बेहतरीन खिलाड़ी माने जाते हैं। केकेआर के खिलाफ उन्होंने बेहतरीन क्षेत्ररक्षण किया था। रैना तब आक्रमक नजरआ रहे रॉबिन उथप्पा को रन आउट किया था।

World Cup 2019
  • world cup 2019 stats, cricket world cup 2019 stats, world cup 2019 statistics
  • world cup 2019 teams, cricket world cup 2019 teams, world cup 2019 teams list
  • world cup 2019 points table, cricket world cup 2019 points table, world cup 2019 standings
  • world cup 2019 schedule, cricket world cup 2019 schedule, world cup 2019 time table

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X