ताज़ा खबर
 

Women IPl 2018: टी-20 मैच की टीमें घोषित, स्मृति मंधाना व हरमनप्रीत कौर को मिली कमान

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की ओर से गुरुवार को महिला टी-20 चैलेंज मैच के लिए गुरुवार को टीमों की घोषणा की गई है।

Author मुंबई | May 17, 2018 2:25 PM

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की ओर से गुरुवार को महिला टी-20 चैलेंज मैच के लिए गुरुवार को टीमों की घोषणा की गई है। इस मैच का आयोजन आईपीएल क्वालीफायर-1 से पहले मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में किया जाएगा।
इस मैच में स्मृति मंधाना आईपीएल ट्रेलब्लेजर्स और हरमनप्रीत कौर आईपीएल सुपरनोवास टीम की कमान संभालेंगी।
इसके साथ ही, इस मैच के लिए आईपीएल ट्रेलब्लेजर्स की कोचिंग की जिम्मेदारी तुषार अरोथे संभाल रहे हैं, वहीं बीजू जॉर्ज आईपीएल सुपरनोवास टीम का मार्गदर्शन करेंगे।

बीसीसीआई ने एक बयान में कहा, “यह अपने आप में एक अनूठा मैच है, जिसके लिए प्रत्येक टीम में 13-13 खिलाड़ियों को रखा गया है। इनमें आस्ट्रेलिया, इंग्लैंड और न्यूजीलैंड से 10 अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी भी शामिल हैं।”

बोर्ड ने कहा, “इस मैच का आयोजन वीवो आईपीएल क्वालीफायर-1 से पहले किया जा रहा है। आस्ट्रेलिया की कप्तान मेग लानिंग ने चोट से उभर कर वापसी की है और उन्हें हरमनप्रीत की आईपीएल सुपरनोवास में शामिल किया गया है।”

टीमें :
आईपीएल ट्रेलब्लेजर्स : स्मृति मंधाना (कप्तान), एलीसा हीले (विकेटकीपर), सूजी बेत्स, दीप्ति शर्मा, बेथ मूनी, जेमीमाह रोड्रिगेज, डेनियल हेजल, शिखा पांडे, ली ताहुहु, झूलन गोस्वामी, एकता बिष्ट, पूनम यादव, डेलन हेमलता

आईपीएल सुपरनोवास : हरमनप्रीत कौर (कप्तान), डेनियल वैट, मिताली राज, मेग लानिंग, सोफी डेविने, एलीसे पैरी, वेदा कृष्णमूर्ति, मोना मेशराम, पूजा वास्त्राकार, मेगन स्कट, राजेश्वरी गायकवाड, अनुजा पाटिल, तानिया भाटिया (विकेटकीपर)।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App