ताज़ा खबर
 

IPL 2018, KKR vs RR: अजिंक्‍य रहाणे ने बताया, क्‍यों हारी उनकी टीम

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच में मिली हार का दोष अपने बल्लेबाजों पर डालते हुए राजस्थान रॉयल्स के कप्तान अजिंक्य रहाणे को अब भी यकीन है कि उनकी टीम हर बाधाओं को दूर कर प्लेऑफ में पहुंचेगी।

Author कोलकाता | May 16, 2018 14:50 pm
राजस्थान रॉयल्स के कप्तान अजिंक्य रहाणे

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच में मिली हार का दोष अपने बल्लेबाजों पर डालते हुए राजस्थान रॉयल्स के कप्तान अजिंक्य रहाणे को अब भी यकीन है कि उनकी टीम हर बाधाओं को दूर कर प्लेऑफ में पहुंचेगी। ईडन गार्डन्स स्टेडियम में मंगलवार रात खेले गए मैच में कोलकाता ने राजस्थान को छह विकेट से हराया। वर्तमान में राजस्थान की टीम 12 अंकों के साथ चौथे स्थान पर है। अपने फाइनल मैच में वह रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर से भिड़ेगी।राजस्थान को अगर प्लेऑफ में पहुंचना है, तो उसे न केवल अपना फाइनल मैच जीतना होगा बल्कि अन्य टीमों किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंस के परिणामों पर भी निर्भर रहना होगा।

कोलकाता के खिलाफ खेले गए मैच के बाद बयान में रहाणे ने कहा, “हम अपनी बल्लेबाजी के कारण हारे। हमने पूरे टूर्नामेंट में अच्छी बल्लेबाजी नहीं की है। सिर्फ जोस बटलर अच्छा कर रहे हैं। उनसे लोग काफी कुछ सीख सकते हैं। हमें लगा था कि 175-180 इस विकेट पर अच्छा स्कोर होता।”रहाणे ने कहा, “हम इसलिए हारे, क्योंकि हम मध्यम क्रम में अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर सके। हमें अच्छी साझेदारी की जरूरत है।”

राजस्थान टीम के खिलाड़ी बटलर और बेन स्टोक्स पाकिस्तान के खिलाफ 24 मई से होने वाले टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड जाएंगे। इस पर रहाणे ने कहा, “हमें स्टोक्स और बटलर की कमी खलेगी। मुझे बटलर के लिए खुशी है। एक खिलाड़ी के तौर पर जब आपका चुनाव टेस्ट टीम में होता है, तो अपने देश का सबसे लंबे प्रारूप में प्रतिनिधित्व करना आपका सपना होता है। इसलिए, मैं उनके लिए बेहद खुश हूं।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App