ताज़ा खबर
 

आईपीएल 2017 के शुरू होने से पहले टि्वटर पर ललित मोदी के समर्थन में उतरे लोग, बताया- IPL का मसीहा

टि्वटर पर #ForgottenHeroesofIPL ट्रेंड होने लगा। इसके जरिए आईपीएल के पूर्व कमिश्‍नर ललित मोदी के योगदान की सोशल मीडिया यूजर्स ने सराहा।
Author नई दिल्ली | April 4, 2017 18:48 pm
आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी (File Photo)

आईपीएल 10 सीजन की शुरुआत से पहले सोशल मीडिया पर भी गहमागहमी है। आईपीएल 2017 की शुरुआत पांच अप्रैल को हैदराबाद में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच से होगी। इससे पहले ओपनिंग सेरेमनी होगी। लेकिन टूर्नामेंट की शुरुआत से दो दिन पहले टि्वटर पर #ForgottenHeroesofIPL ट्रेंड होने लगा। इसके जरिए आईपीएल के पूर्व कमिश्‍नर ललित मोदी के योगदान की सोशल मीडिया यूजर्स ने सराहा। क्रिकेट फैंस ललित मोदी के पक्ष में दिखाई दिए। बता दें कि मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप झेल रहे ललित मोदी फिलहाल विदेश में निर्वासित जीवन जी रहे हैं। लेकिन लोगों ने ट्विटर पर उनकी तारीफों के जमकर पुल बांधे। लोग आईपीएल जैसे फॉर्मेट के लिए उनका आभार जता रहे थे।

दीपक शर्मा नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा कि ललित मोदी के बिना क्रिकेट के इस प्रारूप की कल्पना ही नहीं की जा सकती थी। वहीं आशीष नाम के यूजर ने कहा कि ललित मोदी की कड़ी मेहनत और विजन के बिना आईपीएल करवाना संभव ही नहीं था। सार्थक स्वरूप ने मोदी का धन्यवाद जताते हुए कहा है कि आईपीएल अब एक कार्निवल का रूप ले चुका है। इस पर गर्व है। देखा जाए तो ट्विटर यूजर्स मोदी पर लगे मनी लॉन्ड्रिंग के मामले को अब नजरअंदाज करने लगे हैं। ट्विटर ट्रेंड में उन्हें ‘आईपीएल के मसीहा’ के रूप में दर्शाया गया, जिसके बिना आईपीएल के बारे में सोचा तक नहीं जा सकता था।

 

Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule