ताज़ा खबर
 

IPL 2017: सचिन तेंदुलकर ने केकेआर-गुजरात लॉयंस मैच को लेकर ट्वीट में कर दी गलती, लोगों ने दिलाया याद

सचिन तेंदुलकर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें सीजन में मुंबई इंडियंस का सपोर्ट कर रहे हैं।

सचिन तेंदुलकर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें सीजन में मुंबई इंडियंस का सपोर्ट कर रहे हैं।

सचिन तेंदुलकर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें सीजन में मुंबई इंडियंस का सपोर्ट कर रहे हैं। राइजिंग पुणे सुपरजाएंट के खिलाफ पहले मैच के दौरान वे मुंबई के डगआउट में बैठे थे और टीम को सपोर्ट कर रहे थे। शुक्रवार (8 अप्रैल) को गुजरात लॉयंस और कोलकाता नाइटराइडर्स के मैच के दौरान वे सोशल मीडिया साइट टि्वटर पर सक्रिय रहे। उन्‍होंने मैच के बारे में ट्वीट भी किए। हालांकि सचिन ने अपने पहले ही ट्वीट में एक गड़बड़ी कर दी और कई यूजर्स ने उनकी गलती पकड़ भी ली। सचिन ने लिखा, ”ब्रेंडन मैक्‍कुलम और ड्वेन स्मिथ शानदार सलामी जोड़ी है लेकिन ट्रेंट बोल्‍ट पर भी नजर रखना।” केकेआर के खिलाफ गुजरात लॉयंस की ओर से लेकिन मैक्‍कुलम के साथ पारी की शुरुआत करने इंग्‍लैंड के जेसन रॉय उतरे थे।

सचिन ने यह ट्वीट मैच शुरू होने से लगभग आधे घंटे पहले किया था। गुजरात की ओर से पिछले सीजन में मैक्‍कुलम और स्मिथ ने ही ओपनिंग जिम्‍मेदारी संभाली थी। लेकिन इस बार कप्‍तान सुरेश रैना ने बदलाव किया। सोशल मीडिया यूजर्स ने सचिन को याद भी दिलाया कि स्मिथ नहीं बल्कि रॉय ने पारी की शुरुआत की है। विमल रैना नाम के एक यूजर ने लिखा, ”सर, यह जेसन रॉय हैं।” विनीत नाम के यूजर का ट्वीट था, ”भगवान, यह जेसन रॉय है ड्वेन स्मिथ नहीं।”

काफी अन्‍य लोगों ने भी इसी तरह के ट्वीट किए। सचिन ने बाद में इस मैच को लेकर कई अन्‍य ट्वीट भी किए। उन्‍होंने गुजरात की पारी के आखिरी ओवर्स के दौरान लिखा, ”गुजरात लॉयंस के तेज गेंदबाजों को यह मैच जीतने के लिए अच्‍छी गेंदबाजी करनी होगी। मुझे नहीं लगता कि इस पिच पर तेज गेंदबाजों को आसानी रहेगी।”