ताज़ा खबर
 

पुणे टीम के मालिक के भाई ने धोनी की स्‍ट्राइक रेट पर साधा निशाना, टि्वटर यूजर्स ने की जमकर खिंचाई

टीम मालिक संजीव गोयनका के भाई हर्ष गोयनका धोनी के खिलाफ लगातार ट्वीट कर रहे हैं।

लगता है कि आईपीएल फ्रेंचाइजी राइजिंग पुणे सुपरजाएंट और महेंद्र सिंह धोनी के बीच सब कुछ ठीक नहीं है।

ऐसा लगता है कि आईपीएल फ्रेंचाइजी राइजिंग पुणे सुपरजाएंट और महेंद्र सिंह धोनी के बीच सब कुछ ठीक नहीं है। टीम मालिक संजीव गोयनका के भाई हर्ष गोयनका धोनी के खिलाफ लगातार ट्वीट कर रहे हैं। हालांकि धोनी के फैंस को ये ट्वीट पसंद नहीं आ रहे हैं और वे हर्ष गोयनका को ट्रॉल कर रहे हैं। हर्ष ने मुंबई इंडियंस पर जीत के बाद स्‍टीव स्मिथ की तारीफ की थी और धोनी को कप्‍तानी से हटाए जाने के फैसले को सही ठहराया था। बाद में विवाद होने पर उन्‍होंने ट्वीट डिलीट कर लिया था।

अब किंग्‍स इलेवन पंजाब के खिलाफ पुणे की हार के बाद हर्ष गोयनका ने एक बार फिर से ट्वीट किया। इसमें भी धोनी को निशाना बनाया गया था। इसमें लिखा था, ”आरपीएस की अभी तक के बल्‍लेबाजी के आंकड़ें- मनोज तिवारी, अजिंक्य रहाणे, डेन क्रिस्टियन की सर्वश्रेष्‍ठ स्‍ट्राइक रेट हैं।” ट्वीट के साथ एक फोटो भी पोस्‍ट की गई है। इसके अनुसार दो मैचों के बाद धोनी की स्‍ट्राइक रेट सबसे खराब है। उन्‍होंने दो मैचों में 17 की औसत और 73.91 की स्‍ट्राइक रेट से महज 17 रन बनाए हैं। इसमें सबसे ऊपर स्‍टीव स्मिथ फिर रहाणे, बेन स्‍टोक्‍स, मनोज तिवारी का नाम है।

इस ट्वीट के बाद धोनी के फैंस ने हर्ष गोयनका को एक बार फिर से घेर लिया। रोशन अग्रवाल नाम के एक यूजर ने लिखा, ”आप लकी हैं कि एमएस राइजिंग पुणे सुपरजाएंट के लिए खेल रहे हैं। उनकी केवल मौजूदगी से ही ड्रेसिंग रूम में सकारात्‍मक ऊर्जा आ जाती है। मुझे दुख है कि आरपीएस ने उन्‍हें क्‍यों खरीदा।” धोनी माई हीरो नाम के अकाउंट से आंकड़ों की एक फोटो पोस्‍ट कर लिखा गया, ”मूर्ख इस आंकड़े को देखो।” बालाजी नाम के यूजर ने लिखा, ”तुम आईपीएल के सबसे घटिया मालिक हो। धोनी के लिए बुरा लग रहा है। हम कभी तुम्‍हारी टीम को सपोर्ट नहीं करते हम केवल एमएसडी को सपोर्ट करते हैं।” एक अन्‍य ने लिखा, ”वह लीजेंड हैं और हमेशा रहेंगे जो कि एक टीम मालिक कभी नहीं बन सकता।”

बता दें कि आईपीएल 10 की बोली से एक दिन पहले ही धोनी को पुणे की कप्‍तानी से हटा दिया गया था। उनकी जगह स्‍टीव स्मिथ को नियुक्‍त किया गया था। इस सीजन से पहले तक धोनी हर बार कप्‍तान के रूप में खेले थे। उन्‍होंने 2008 से 2015 तक चेन्‍नई की कमान संभाली थी और फिर 2016 में पुणे का नेतृत्‍व किया था। धोनी ने चेन्‍नई को दो बार आईपीएल और दो बार चैंपियंस लीग का विजेता बनाया था। वे आईपीएल इतिहास के सबसे सफल कप्‍तान हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App