ताज़ा खबर
 

IPL 2017: दिल्‍ली से हार के बाद पत्रकार पर भड़के पंजाब के कप्‍तान ग्‍लेन मैक्‍सवेल, बोले- कचरा सवाल है

इस सीजन में मैक्‍सवेल ने 193 की स्‍ट्राइक रेट से रन बनाए हैं। इसमें नौ छक्‍के भी शामिल हैं।

Author नई दिल्‍ली | Updated: April 16, 2017 4:05 PM
दिल्‍ली के खिलाफ हार के बाद पंजाब के कप्‍तान ग्‍लेन मैक्‍सवेल पत्रकार के स्पिनर्स से जुड़े सवाल पर भड़क गए।

किंग्‍स इलेवन पंजाब को आईपीएल 10 में शनिवार (15 अप्रैल) को दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स से 51 रन की बड़ी हार का सामना करना पड़ा। यह इस सीजन उनकी लगातार दूसरी हार है। दिल्‍ली के खिलाफ हार के बाद पंजाब के कप्‍तान ग्‍लेन मैक्‍सवेल पत्रकार के स्पिनर्स से जुड़े सवाल पर भड़क गए। उनसे पूछा गया था कि क्‍या उन्‍हें स्पिन खेलने में परेशानी होती है। इस पर पंजाब के कप्‍तान नाखुश दिखे। उन्‍होंने जवाब दिया, ”यह हैरानीभरा सवाल है। आपको पता है पिछले तीन मैचों में मैंने लेग स्पिनर्स की गेंदों पर लगातार छक्‍के लगाए थे। कचरा सवाल।” गौरतलब है कि दिल्‍ली के खिलाफ मैच में मैक्‍सवेल पहली ही गेंद पर आउट हो गए थे। उन्‍होंने अमित मिश्रा की गेंद को उड़ाने का प्रयास किया लेकिन लॉन्‍ग ऑन पर कैच लपका गया।

इस सीजन में मैक्‍सवेल ने 193 की स्‍ट्राइक रेट से रन बनाए हैं। इसमें नौ छक्‍के भी शामिल हैं। इस सीजन में छक्‍के लगाने के मामले में वे केवल एबी डिविलियर्स से पीछे हैं जिन्‍होंने 10 छक्‍के लगाए हैं। दिल्‍ली से हारने के बाद उन्‍होंने माना कि उनकी टीम सभी विभागों में पीछे रह गई। आने वाले मैचों में उन्‍हें अच्‍छा प्रदर्शन करना होगा। दिल्ली की टीम ने पहले बल्‍लेबाजी करते हुए सैम बिलिंग्‍स (55) और कोरे एंडरसन (39 नाबाद) की पारियों के बूते 6 विकेट पर 188 रन का स्‍कोर खड़ा किया।

इसके जवाब में किंग्‍स इलेवन पंजाब की टीम की शुरुआत कमजोर रही। 31 रन तक उसके तीन टॉप ऑर्डर के बल्‍लेबाज आउट हो चुके थे। कप्‍तान ग्‍लेन मैक्‍सवेल भी बिना खाता खोले आउट हो गए। अक्षर पटेल (44) ने निचले क्रम में तेजतर्रार पारी खेली लेकिन दूसरे छोर से उन्‍हें कोई साथ नहीं मिला। पंजाब निर्धारित 20 ओवर में केवल 137 रन ही बना सकी। दिल्‍ली की ओर से क्रिस मॉरिस ने सबसे ज्‍यादा 3 विकेट लिए। इस जीत के बूते दिल्‍ली की टीम अंक तालिका में तीसरे नंबर पर पहुंच गई। कोरे एंडरसन को ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 IPL 2017: कीरोन पोलार्ड विवाद पर संजय मांजरेकर का जवाब- आलोचना कर सकता हूं, अपमान नहीं
2 सोशल मीडिया पर उठी एमएस धोनी को टीम से निकालने की मांग- 10 साल में टी20 में केवल एक फिफ्टी, फैंस ने किया बचाव
3 क्रिकेट मैच के दौरान आठ साल के बच्‍चे की मौत, सिर में गेंद लगने के बाद मैदान पर ही टूट गई सांसें
जस्‍ट नाउ
X