ताज़ा खबर
 

IPL 2017: गौतम गंभीर का खुलासा- ऐसा काम किया है कि पत्‍नी को पता चला तो मुझे मार डालेगी

आईपीएल में गौतम गंभीर कोलकाता नाइटराइडर्स की कप्‍तानी कर रहे हैं।

क्रिकेटर गौतम गंभीर अपनी पत्‍नी नताशा के साथ।

गौतम गंभीर की पहचान उनके नाम के अनुसार ही है। खेल के मैदान पर भी वे काफी गंभीर नजर आते हैं और जब चीजें उनके हिसाब से नहीं जाती है तो वे अपनी भावनाएं भी जाहिर कर देते हैं। साथ ही वे ईंट का जवाब पत्‍थर से देने में यकीन रखते हैं। पाकिस्‍तान के शाहिद अफरीदी और कामरान अकमल से बेहतर इस बात को कौन जानता है। यहां तक कि आईपीएल में वे दिल्‍ली के अपने साथी विराट कोहली से भी भिड़ चुके हैं। इसलिए जब यह बात सामने आए कि गौतम गंभीर को डांस करना अच्‍छा नहीं लगता तो कोई आश्‍चर्य नहीं होता है। हिंदुस्‍तान टाइम्‍स के लिए लिखे लेख में उन्‍होंने एक खुलासा किया है कि उनकी पत्‍नी नताशा भी उन्‍हें अभी तक डांस फ्लोर पर नहीं ला सकी हैं। लेकिन बावजूद इसके किसी और ने उनसे डांस करवा ही लिया।

उन्‍होंने लिखा, ”आपसे एक छोटी से कहानी साझा करता हूं। मैं शानदार पंजाबी हूं जिसे बटर चिकन और दाल पसंद है। मुझे पंजाबी संगीत अच्‍छा लगता है लेकिन डीजे नहीं। लेकिन मैं नाचता नहीं हूं जो कि काफी गैर पंजाबी बात है। यह वैसे ही जैसे कोई ऑस्‍ट्रेलियन क्रिकेटर स्‍लेजिंग नहीं करता हो। यहां तक कि मेरी पत्‍नी या उनसे पहले की महिला मित्रों को खुश करने के लिए भी डांस नहीं किया। यहां तक कि मिस्‍टर खान (शाह रुख) भी मुझे आईपीएल मैचों की बाद की पार्टियों में मुझे नहीं नचा सके। लेकिन बावजूद इन सबके कभी ना कभी तो पहली बार कोई बात होती ही है। हां मैंने डांस किया है और वह भी स्‍पॉन्‍सर की शूटिंग के लिए। हां, मैंने ऐसा किया। मैं जानता हूं मेरी पत्‍नी मुझे मार डालेगी क्‍योंकि मैं उनकी बात टालता रहा हूं। मैं अपने साले की बैचलर पार्टी में भी नहीं नाचा जिसे नताशा ने अपराध बताया था।”

गंभीर ने आगे बताया कि पहली बार नाचने के बाद उनके टीम साथियों ने उनके काफी मजे लिए। युसुफ पठान की हंसी रूक नहीं रही थी। सूर्यकुमार यादव बैटिंग टिप्‍स के बदले में डांस टिप्‍स दे रहे थे वहीं एक अन्‍य ने कहा कि आगे से कभी मत नाचना। आईपीएल में गौतम गंभीर कोलकाता नाइटराइडर्स की कप्‍तानी कर रहे हैं। उनके नेतृत्‍व में केकेआर दो बार आईपीएल विजेता बन चुकी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App