ताज़ा खबर
 

IPL 2017: गौतम गंभीर का ‘यहां गिरा-वहां गिरा’ स्‍टाइल वाला कैच, वीरेंद्र सहवाग भी हुए कायल

कोलकाता नाइटराइडर्स ने कप्‍तान गौतम गंभीर और स्पिनर सुनील नारायण की धमाकेदार पारियों के बूते किंग्‍स इलेवन पंजाब को आठ विकेट से आसानी से हरा दिया।

कोलकाता नाइटराइडर्स ने कप्‍तान गौतम गंभीर और स्पिनर सुनील नारायण की धमाकेदार पारियों के बूते किंग्‍स इलेवन पंजाब को आठ विकेट से आसानी से हरा दिया।

कोलकाता नाइटराइडर्स ने कप्‍तान गौतम गंभीर और स्पिनर सुनील नारायण की धमाकेदार पारियों के बूते किंग्‍स इलेवन पंजाब को आठ विकेट से आसानी से हरा दिया। कोलकाता के ईडन गार्डंस में खेले गए मुकाबले में पंजाब ने पहले खेलते हुए नौ विकेट पर 170 रन का स्‍कोर खड़ा किया था। इस लक्ष्‍य को केकेआर ने गंभीर (72 नाबाद) की मदद से 21 गेंद रहते हासिल कर लिया। गंभीर ने आईपीएल में अपना 33वां अर्धशतक पूरा किया। उनके अलावा सुनील नारायण ने केवल 18 गेंद में 37 रन उड़ा टीम को तूफानी शुरुआत दी। दोनों ने पहले विकेट के लिए 5.4 ओवर में 76 रन जोड़ डाले जो कि आईपीएल में कोलकाता का पावरप्‍ले में सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन है। केकेआर ने आईपीएल 10 में तीन में से दो मैच जीते हैं और वह पहले पायदान पर है।

किंग्‍स इलेवन पंजाब के खिलाफ गंभीर काफी भाग्‍यशाली भी रहे। पंजाब की टीम की पारी की आखिरी गेंद पर वरुण आरोन ने शॉट खेला। गेंद लंबी जाने के बजाय काफी ऊपर चली गई। गौतम गंभीर ने इसे लपकना चाहा लेकिन गेंद उनके हाथ से छिटक गई। लेकिन उन्‍होंने प्रयास जारी रखा। तीन बार उनके हाथ से गेंद छूटी लेकिन गंभीर ने चौथी बार उसे लपक ही लिया। केकेआर टीम के खिलाड़ी भी इस कैच को लेकर हंसते हुए नजर आए। खुद गंभीर भी राहत की सांस लेकर मुस्‍कुरा दिए। इधर, किंग्‍स इलेवन पंजाब के डग आउट में भी इस कैच को लेकर काफी उत्‍सुकता रही। पंजाब के मेंटर वीरेंद्र सहवाग भी इस कैच को लेकर गंभीर से काफी खुश नजर आए। टीवी कैमरे में उनका रिएक्‍शन दर्ज भी हो गया। बता दें कि सहवाग और गंभीर दोनों दिल्ली के लिए साथ खेला करते थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App