ताज़ा खबर
 

आईपीएल में पाक खिलाड़ियों पर विचार करे बीसीसीआई: जहीर अब्बास

पाकिस्तान के कई खिलाड़ियों ने पहले आईपीएल में हिस्सा लिया था लेकिन नवंबर 2008 में मुंबई में आतंकी हमले के बाद बीसीसीआई ने उन्हें इस लीग में शामिल नहीं किया।

Author कराची | May 25, 2016 8:45 PM
अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद के अध्यक्ष जहीर अब्बास। (एपी फाइल फोटो)

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद के अध्यक्ष जहीर अब्बास ने कहा कि जब वह रविवार (29 मई) को बेंगलुरु में होने वाला आईपीएल फाइनल देखने के लिए भारत में होंगे तो बीसीसीआई के शीर्ष पदाधिकारियों से इस लुभावनी टी20 क्रिकेट लीग में खेलने के लिए फिर से पाकिस्तानी खिलाड़ियों के नाम पर विचार करने को कहेंगे। अब्बास ने लाहौर में पत्रकारों से कहा कि यदि पाकिस्तानी खिलाड़ियों को आईपीएल में शामिल किया जाता है तो इससे लीग का महत्व और साख बढ़ेगी।

पूर्व पाकिस्तानी कप्तान अब्बास बीसीसीआई के नवनियुक्त अध्यक्ष अनुराग ठाकुर के न्यौते पर आईपीएल फाइनल देखने के लिये इस सप्ताह बेंगलुरु पहुंचेंगे। अब्बास ने भारत और पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय क्रिकेट श्रृंखलाएं शुरू करने की अपील भी की। उन्होंने कहा, ‘मैंने आईपीएल फाइनल देखने का न्यौता स्वीकार कर लिया है और यह क्रिकेट रिश्ते फिर से बहाल करने के महत्व को पेश करने का मेरे पास एक और मौका होगा हालांकि यह सरकार से मिलने वाली मंजूरी पर निर्भर है।’

HOT DEALS
  • Micromax Dual 4 E4816 Grey
    ₹ 11978 MRP ₹ 19999 -40%
    ₹1198 Cashback
  • Jivi Energy E12 8 GB (White)
    ₹ 2799 MRP ₹ 4899 -43%
    ₹0 Cashback

पाकिस्तान के कई खिलाड़ियों ने पहले आईपीएल में हिस्सा लिया था लेकिन नवंबर 2008 में मुंबई में आतंकी हमले के बाद बीसीसीआई ने उन्हें इस लीग में शामिल नहीं किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App