ताज़ा खबर
 

आईपीएल में चलेगा हाशिम अमला का बल्ला, पंजाब की टीम में होंगे शामिल

अमला ने ट्विटर पर इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि वह आईपीएल लीग तालिका में निचले पायदान पर चल रही इस टीम से जुड़ने को तैयार हैं।

Author नई दिल्ली | May 4, 2016 7:36 PM
दक्षिण अफ्रीका के कप्तान हाशिम अमला। (पीटीआई फोटो)

दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज सलामी बल्लेबाज हाशिम अमला इंडियन प्रीमियर लीग में पदार्पण के लिए तैयार हैं जहां वह किंग्स इलेवन पंजाब में आईपीएल के नौवें सत्र के बाकी बचे मैचों में चोटिल शॉन मार्श की जगह लेंगे। मार्श चोट के कारण आईपीएल के बीच से बाहर हो गए थे।

अमला ने ट्विटर पर इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि वह आईपीएल लीग तालिका में निचले पायदान पर चल रही इस टीम से जुड़ने को तैयार हैं। अमला ने कहा, ‘‘आईपीएल के बाकी हिस्से के लिए किंग्स इलेवन से जुड़ने को लेकर रोमांचित हूं। इसके लेकर बेताब हूं। समर्थन के लिए धन्यवाद।’’

मार्श के पीठ की चोट से उबरने में नाकाम रहने के बाद टीम ने अमला के साथ करार किया है। मार्श चोट के कारण आईपीएल के बीच से स्वदेश लौटने वाले चौथे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी हैं। उनके अलावा कप्तान स्टीव स्मिथ, तेज गेंदबाज जान हास्टिंग्स और मार्श के भाई मिशेल मार्श चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App