ताज़ा खबर
 

IPL 2016: डेयरडेविल्स के बल्लेबाज नायर ने कहा- मुबंई के ख़िलाफ़ लय हमारे पक्ष में है

दिल्ली डेयरडेविल्स तीन मैचों में चार अंक के साथ लीग तालिका में तीसरे स्थान पर है।

Author नई दिल्ली | April 22, 2016 10:12 PM
IPL 2016, Delhi Daredevils, Karun Nair, Mumbai Indians, Cricketदिल्ली डेयरडेविल्स की टीम के मध्यक्रम के बल्लेबाज करुण नायर। (बीसीसीआई फोटो)

इंडियन प्रीमियर लीग के नौवें सत्र की खराब शुरुआत के बाद लगातार दो जीत से आत्मविश्वास से भरी दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम के मध्यक्रम के बल्लेबाज करुण नायर ने कहा कि शनिवार (23 अप्रैल) को यहां गत चैम्पियन मुंबई के खिलाफ लय के साथ उतरेगी। टूर्नामेंट के अपने शुरुआती मैच में नौ विकेट की शिकस्त के बाद दिल्ली डेयरडेविल्स ने मजबूत वापसी करते हुए अगले दो मैचों में किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर के खिलाफ आसान जीत दर्ज की। टीम फिलहाल तीन मैचों में चार अंक के साथ लीग तालिका में तीसरे स्थान पर है।

शनिवार (23 अप्रैल) के मैच के बारे में नायर ने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि हमारी टीम लय में है। मुंबई इंडियन्स की टीम अच्छी है, वे गत चैम्पियन हैं। मैच के दिन जो टीम अच्छा खेलेगी वह जीत जाएगी। हमारा ध्यान सिर्फ प्रकिया पर है। हम मैदान पर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करेंगे।’’

मौजूदा आईपीएल में अधिकांश टीमें लक्ष्य का पीछा करने को तरजीह दे रही हैं और और नायर का मानना है कि टीमों ने वर्षों से इस पहलू पर काफी काम किया है। कर्नाटक के इस बल्लेबाज ने कहा, ‘‘वर्षों से खेलकर टीमें समझदार हो गई हैं। वे निश्चित रणनीति के साथ उतरती हैं। उन्हें पता है कि लक्ष्य का पीछा कैसे करना है और कब किसी गेंदबाज को निशाना बनाना है। टीमें काफी अच्छी तरह से लक्ष्य का पीछा कर रही हैं। अतीत के वर्षों में लक्ष्य का पीछा करना प्रत्येक टीम के लिए समस्या रहा है लेकिन प्रत्येक टीम ने इस पहलू पर काफी काम किया है।’’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 IPL 2016: मिलर ने कहा, पॉजीटिव बनी रहेगी किंग्स इलेवन की टीम
2 न्यूजीलैंड क्रिकेट ने कहा: डे-नाईट टेस्ट से पहले कई पहलुओं पर ग़ौर करना जरूरी
3 बीसीसीआई की दरियादिली, माफ किए डब्ल्यूआईसीबी के 4.19 करोड़ डॉलर
ये पढ़ा क्या?
X