ताज़ा खबर
 

अपने आदर्श राहुल द्रविड़ के साथ काम करना सम्मान की बात : ब्रेथवेट

ब्रेथवेट ने कहा कि मैं खुद को सम्मानित महसूस कर रहा हूं कि मुझे ऐसे खिलाड़ी के साथ काम करने का मौका मिल रहा है जो मेरा आदर्श रहा है और वह राहुल द्रविड़ है।

Author कोलकाता | April 10, 2016 02:12 am
विश्व टी20 में वेस्टइंडीज की खिताबी जीत के नायक कार्लोस ब्रेथवेट। (पीटीआई फाइल फोटो)

विश्व टी20 में वेस्ट इंडीज की खिताबी जीत के हीरो कार्लोस ब्रेथवेट ने शनिवार को कहा कि अपने आदर्श राहुल द्रविड़ के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करके वे सम्मानित महसूस कर रहे हैं। ब्रेथवेट ने कहा कि मैं खुद को सम्मानित महसूस कर रहा हूं कि मुझे ऐसे खिलाड़ी के साथ काम करने का मौका मिल रहा है जो मेरा आदर्श रहा है और वह राहुल द्रविड़ है। हमने बात की है और उनसे एक व्यक्ति के रूप में और स्पिन को खेलते समय सुधार के लिए किन क्षेत्रों में काम करना है। इस बारे में एक खिलाड़ी के रूप में बात करके अच्छा लगा।

इस 27 वर्षीय ऑलराउंडर ने उम्मीद जताई कि वे बेहतर खिलाड़ी बनकर स्वदेश लौटेंगे। उन्होंने कहा कि उम्मीद करता हूं कि छह हफ्ते खत्म होने के बाद मैं वेस्ट इंडीज लौटूंगा तो मुझे बेहतर समझ होगी कि स्पिन गेंदबाजी का सामना कैसे करना है, स्ट्राइक कैसे रोटेट करनी है, स्पिन के खिलाफ रन कैसे बनाने हैं। ब्रेथवेट ने कहा कि टीम में उन्हें उचित भूमिका देना टीम प्रबंधन पर निर्भर करता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App