ताज़ा खबर
 

आईपीएल 10: फील्डिंग के दौरान युवराज सिंह के नाजुक अंग पर लगी बॉल, देखिए पत्‍नी हेजल कीच का रिएक्‍शन

आईपीएल 10 में सनराइजर्स हैदराबाद और किंग्‍स इलेवन पंजाब के मैच के दौरान युवराज सिंह के साथ फील्डिंग में दर्दनाक और अजीबोगरीब हादसा हुआ।

आईपीएल 10 में सनराइजर्स हैदराबाद और किंग्‍स इलेवन पंजाब के मैच के दौरान युवराज सिंह के साथ फील्डिंग में दर्दनाक और अजीबोगरीब हादसा हुआ।

आईपीएल 10 में सनराइजर्स हैदराबाद और किंग्‍स इलेवन पंजाब के मैच के दौरान युवराज सिंह के साथ फील्डिंग में दर्दनाक और अजीबोगरीब हादसा हुआ। इसे मैदान में मौजूद उनकी पत्‍नी हेजल कीच ने भी देखा और उनकी प्रतिक्रिया भी रोचक रही। पंजाब की पारी के 10वें ओवर के दौरान ऑयन मॉर्गन ने राशिद खान की गेंद पर पॉइंट की ओर शॉट खेला। यहां पर युवराज सिंह तैनात थे और उन्‍होंने गेंद को रोकने का प्रयास किया। लेकिन गेंद उनके हाथ में नहीं आई और पैरों के बीच संवेदनशील जगह पर जाकर लगी। ऐसा होने पर युवराज दर्द से कराह उठे। वे गेंद को लेने के लिए गए लेकिन लड़खड़ाकर चल रहे थे। बाद में टीवी स्‍क्रीन पर इस वाकये को फिर से दिखाया गया तो युवराज फनी तरह से चलते दिखाई दिए। कैमरा उनकी पत्‍नी हेजल कीच की ओर भी गया। वे काफी देर तक स्‍ट्रेट फेस रही लेकिन बाद में मुस्‍कुरा दी।

यह मैच हैदराबाद ने 26 रन से जीता और उसकी प्‍लेऑफ की उम्‍मीदें मजबूत हो गई। पहले खेलते हुए हैदराबाद ने शिखर धवन (77), केन विलियमसन( नाबाद 54) और डेविड वार्नर (51) के अर्धशतकों की मदद से 3 विकेट पर 207 रन का स्‍कोर खड़ा किया। इसके जवाब में किंग्‍स इलेवन पंजाब की टीम शॉन मार्श (84) के तूफानी अर्धशतक के बावजूद लक्ष्‍य से दूर रह गई। मार्श के अलावा पंजाब का अन्‍य कोई बल्‍लेबाज क्रीज पर नहीं टिक पाया। पंजाब की आठ मैचों में यह पांचवीं हार है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App