ताज़ा खबर
 

वीडियो: संजू सैमसन ने बाउंड्री के बाहर कूद कर पकड़ी गेंद, ग्राउंड में फेंककर दो रन में बदला छक्का

कोलकाता नाईटराईडर्स और देल्ही डेयरडेविल्स के बीच खेला गया। मैच के अंतिम पलों में केकेआर को 11 गेंदों पर 15 रन चाहिए थे।

संजू सैमसन की इस शानदार फिल्डिंग ने सबको हैरत में डाल दिया।

आईपीएल 10 का रोमांच अपने चरम पर है। बैट बॉल की जंग जारी है। सभी टीमें जीतने के लिए अपना पूरा दमखम लगा रही हैं। 21 मई को आईपीएल 10 की विजेता टीम का नाम सामने आएगा। सोमवार को आईपीएल 10 के एक रोमाचंक मैच में एक ऐसा दृश्य देखने को मिला जिसे क्रिकेटप्रेमी कई साल नहीं भूल पाएंगे। सोमवार को खेले गए दो मैचों में पहले मैच कोलकाता नाईटराईडर्स और देल्ही डेयरडेविल्स के बीच खेला गया। मैच के अंतिम पलों में केकेआर को 11 गेंदों पर 15 रन चाहिए थे। दिल्ली की तरफ से क्रिस मोरिस के हाथों में गेंद थी। सामने बैटिंग पर थे मनीष पांडेय। क्रेस ने मनीष की लेग साइड पर बॉल डाली।

मनीष ने बिना देर लगाए बाल को उठा कर मारा। गेंद फिरोजशाह कोटला के स्टेडियम से बाहर जाने ही वाली थी कि गेंद के सामने दीवार बन खड़े हो गए संजू सैमसन। संजू ने हवा में शानदार डाई लगाकर कर बाऊंड्री पर गेंद थाम ली। लेकिन जिस स्थिति में वो थे वो बॉल के लेकर बाऊंड्री के बाहर चले जाते तो उन्होंने बॉल को को समय रहते मैदान के अंदर फेंक दिया। उनकी इस फिल्डिंग को देखकर स्टेडियम में मौजूद लोग और दोनों टीमें हैरान हो गई। इस मैच में पहले खेलते हुए दिल्ली ने चार विकेट खोकर 20 ओवर में 178 रन बनाए थे। जिन्हें 19.5 ओवर में केकेआर ने छह विकेट खोकर प्राप्त कर लिया। केकेआर इस समय आईपीएल में टॉप पर चल रही है। मैच चाहे भले ही केकेआर के नाम रहा हो लेकिन मैच में सबसे चर्चित शख्स संजू ही रहे वो भी अपनी शानदार फिल्डिंग के बदौलत।

तीन तलाक पर योगी आदित्यनाथ ने कहा- "जो इस मुद्दे पर चुप हैं वे भी दोषी हैं"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App