ताज़ा खबर
 

पाकिस्तान में पिचों और क्रिकेट के स्तर से खुश नहीं हैं इंजमाम

इंजमाम ने कहा कि वनडे क्रिकेट की पिचों पर बल्लेबाजों को स्ट्रोक्स खेलने में आसानी होनी चाहिये और यह बल्लेबाजों तथा गेंदबाजों दोनों की मददगार होनी चाहिए।

Author कराची | April 23, 2016 5:56 PM
Inzamam ul Haq, Pakistan, Cricket, PCBपाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और मुख्य चयनकर्ता इंजमाम उल हक। (फाइल फोटो)

पाकिस्तान के नये मुख्य चयनकर्ता इंजमाम उल हक फैसलाबाद में चल रहे शीर्ष घरेलू एक दिवसीय टूर्नामेंट में इस्तेमाल की जा रही पिचों और इसमें क्रिकेट के स्तर से खुश नहीं हैं। हाल ही में पाकिस्तान के नये मुख्य चयनकर्ता बने इंजमाम ने कहा कि वह चाहते हैं कि पाकिस्तान कप वनडे टूर्नामेंट के लिये स्पोर्टिंग पिचें बने।

उन्होंने कहा,‘‘मुझे नहीं लगता कि इस तरह की पिचों से अच्छे क्रिकेटर निकलेंगे। पिचों पर बोलना मेरा काम नहीं है लेकिन हर प्रारूप में अच्छे क्रिकेटर पैदा करने में पिचों की अहम भूमिका होती है।’’

इंजमाम ने कहा कि वनडे क्रिकेट की पिचों पर बल्लेबाजों को स्ट्रोक्स खेलने में आसानी होनी चाहिये और यह बल्लेबाजों तथा गेंदबाजों दोनों की मददगार होनी चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि सीनियर खिलाड़ियों को भी घरेलू क्रिकेट में उम्दा प्रदर्शन करना चाहिये ताकि चयनकर्ताओं का काम मुश्किल हो।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 IPL कमेंट्री से हटाए गए हर्षा भोगले का धोनी पर कटाक्ष- ऐसे मैच नहीं जीत सकते
2 वकार युनूस के रवैये से पाकिस्तान टीम में असंतोष फैला: रज्जाक
3 क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कहा- क्रिस गेल का बिग बैश लीग में स्वागत है
ये पढ़ा क्या?
X