ताज़ा खबर
 

पाकिस्तान में पिचों और क्रिकेट के स्तर से खुश नहीं हैं इंजमाम

इंजमाम ने कहा कि वनडे क्रिकेट की पिचों पर बल्लेबाजों को स्ट्रोक्स खेलने में आसानी होनी चाहिये और यह बल्लेबाजों तथा गेंदबाजों दोनों की मददगार होनी चाहिए।

Author कराची | April 23, 2016 5:56 PM
पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और मुख्य चयनकर्ता इंजमाम उल हक। (फाइल फोटो)

पाकिस्तान के नये मुख्य चयनकर्ता इंजमाम उल हक फैसलाबाद में चल रहे शीर्ष घरेलू एक दिवसीय टूर्नामेंट में इस्तेमाल की जा रही पिचों और इसमें क्रिकेट के स्तर से खुश नहीं हैं। हाल ही में पाकिस्तान के नये मुख्य चयनकर्ता बने इंजमाम ने कहा कि वह चाहते हैं कि पाकिस्तान कप वनडे टूर्नामेंट के लिये स्पोर्टिंग पिचें बने।

उन्होंने कहा,‘‘मुझे नहीं लगता कि इस तरह की पिचों से अच्छे क्रिकेटर निकलेंगे। पिचों पर बोलना मेरा काम नहीं है लेकिन हर प्रारूप में अच्छे क्रिकेटर पैदा करने में पिचों की अहम भूमिका होती है।’’

इंजमाम ने कहा कि वनडे क्रिकेट की पिचों पर बल्लेबाजों को स्ट्रोक्स खेलने में आसानी होनी चाहिये और यह बल्लेबाजों तथा गेंदबाजों दोनों की मददगार होनी चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि सीनियर खिलाड़ियों को भी घरेलू क्रिकेट में उम्दा प्रदर्शन करना चाहिये ताकि चयनकर्ताओं का काम मुश्किल हो।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App