ताज़ा खबर
 

ऑस्ट्रेलिया से हार के बाद टीम इंडिया का उड़ा मजाक, यूजर्स बोले- भांग और गांजा मारकर उतरे थे मैदान में

एक यूजर ने लिखा- "India by 333 ऐसा लग रहा था पूरी टीम के खिलाड़ी भांग और गांजा खाकर मैदान में उतरे थे, एक के बाद एक सभी आउट हो गए।"

हार पर टीम इंडिया का उड़ा मजाक। (Photo Source: Reuters)

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए बॉर्डर-गावस्‍कर ट्रॉफी के पहले टेस्‍ट में भारतीय बल्लेबाजों के खराब प्रदर्शन के कारण टीम इंडिया को बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा। ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 333 रनों से मात दी। भारत की दूसरी पारी 107 रनों पर ही सिमट गई। ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीवन स्मिथ ने मैच की दूसरी पारी में शानदार सेंचुरी लगाई। वहीं, बॉलर स्टीफन कीफी ने पूरे मैच में 12 विकेट झटके। टीम इंडिया की इस शर्मनाक हार को लेकर माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर यूजर्स जमकर निशाना साध रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- “India by 333 ऐसा लग रहा था पूरी टीम के खिलाड़ी भांग और गांजा खाकर मैदान में उतरे थे, एक के बाद एक सभी आउट हो गए।”

भारती की हार के बाद ट्विटर यूजर्स ने हरभजन सिंह पर भी निशाना साधा। हरभजन सिंह ने स्टीव स्मिथ की अगुवाई वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम को सबसे कमजोर टीम बताया था। हरभजन ने कहा, ‘‘मैंने ऑस्ट्रेलिया की कुछ बेहतरीन टीमों के खिलाफ खेला है। मेरा मानना है कि यह भारत का दौरा करने वाली सबसे कमजोर ऑस्ट्रेलियाई टीम है। मुझे नहीं लगता कि यह टीम भारतीय हालात में भारत की इस उम्दा टीम का सामना कर सकेगी।

भारत की ओर से कप्तान विराट कोहली में भी कोई करिशमा नहीं दिखा सके। दूसरी पारी में भारत के 7 बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सके। जबकि दो बल्लेबाज शून्य पर आउट हो गए। 2012 के बाद यह पहला मौका है जब भारत ने घर में कोई टेस्ट मैच हारा हो। भारत के अंतिम 7 बल्‍लेबाज स्‍कोरबोर्ड में सिर्फ 11 रनों का इजाफा कर पाए थे, जो 85 साल के टेस्‍ट इतिहास में भारत का सबसे घटिया प्रदर्शन है। टीम इंडिया की ओर से सिर्फ केएल राहुल ही अर्द्धशतक लगाने में कामयाब हो पाए थे। पिछली बार जब ऑस्ट्रेलिया ने भारत का दौरा किया था तो उसे 4-0 से हार मिली थी।