indian wicket-keeper batsman Dinesh Karthik wife Dipika Pallikal wish birthday on Instagram- दिनेश कार्तिक के बर्थडे पर पत्नी दीपिका ने दिया ये खास गिफ्ट, लोग भी कर रहे तारीफ - Jansatta
ताज़ा खबर
 

दिनेश कार्तिक के बर्थडे पर पत्नी दीपिका ने दिया ये खास गिफ्ट, लोग भी कर रहे तारीफ

मौजूदा समय में कार्तिक गजब के फॉर्म में हैं, यही वजह है कि 3 जुलाई से इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले मैचों में भी कार्तिक का नाम है। दिनेश कार्तिक इस सीजन आईपीएल में केकेआर की कप्तानी करते हुए भी काफी वाहवाही बटोरने में कामयाब रहे। श्रीलंका में खेले गए निदास ट्रॉफी के फाइनल मैच में बांग्लादेश के खिलाफ अंतिम गेंद पर छक्का लगाकर कार्तिक ने भारतीय टीम को एक यादगार जीत दिलाने का काम भी किया।

दिनेश कार्तिक और दीपिका पल्लीकल।

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक आज अपना अपना 33वां जन्मदिन मना रहे हैं। बचपन से क्रिकेट खेलने का शौक रखने वाले कार्तिक दस साल की उम्र से क्रिकेट खेल रहे हैं। दिनेश कार्तिक ने भारतीय टीम के लिए पहली बार 2004 में अपना डेब्यू किया था। पिछले 14 सालों से कार्तिक टीम से अंदर-बाहर होते रहे हैं। मौजूदा समय में कार्तिक गजब के फॉर्म में हैं, यही वजह है कि 3 जुलाई से इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले मैचों में भी कार्तिक का नाम है। दिनेश कार्तिक इस सीजन आईपीएल में केकेआर की कप्तानी करते हुए भी काफी वाहवाही बटोरने में कामयाब रहे। श्रीलंका में खेले गए निदास ट्रॉफी के फाइनल मैच में बांग्लादेश के खिलाफ अंतिम गेंद पर छक्का लगाकर कार्तिक ने भारतीय टीम को एक यादगार जीत दिलाने का काम भी किया। दिनेश कार्तिक की वाइफ स्क्वॉश खिलाड़ी दीपिका पल्लीकल ने अपने पति को एक अलग ही अंदाज में बर्थ-डे विश किया है। दीपिका ने साल 2015 में कार्तिक से शादी की थी।

दिनेश कार्तिक और दीपिका पल्लीकल। (फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

दीपिका ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में दिनेश कार्तिक और दीपिका दोनों ही बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं। दीपिका को लेकर कार्तिक ने एक बार कहा था कि उनकी वाइफ को क्रिकेट में ज्यादा दिलचस्पी नहीं है। यही वजह है कि वह आईपीएल में भी टीम को सपोर्ट करने नहीं आईं। वह टीवी पर भी जब मेरी बल्लेबाजी देखती है तो काफी नर्वस हो जाती है। दीपिका की छोटी बहन को क्रिकेट पसंद हैं और वह अक्सर मैच देखना पसंद करती हैं।

दीपिका पल्लीकल ने इंस्टाग्राम पर तरह-तरह के स्टोरीज अपडेट कर कार्तिक के लिए इस दिन को यादगार बनाने की कोशिश की। सोशल मीडिया पर दीपिका की इन तस्वीरों को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं और साथ ही उनकी तारीफ भी कर रहे हैं। कार्तिक को 3 जुलाई से इंग्लैंड दौरे पर जाना है, ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि कार्तिक का यह फॉर्म विदेशी सरजमीं पर कितना कारगर सिद्द होता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App