ताज़ा खबर
 

Hanuma Vihari and Preeti Wedding: हनुमा विहारी ने घुटने पर बैठकर गर्लफ्रेंड को किया था प्रपोज, अब 1500 मेहमानों के बीच रचाई शादी

Vihari wedding with longtime girlfriend: पिछले साल 23 अक्टूबर को दोनों ने हैदराबाद में सगाई की थी, इसके बाद करीब सात महीने बाद हनुमा- प्रीति ने शादी रचाई।

hanuma vihariप्रीति राज के साथ टेस्ट क्रिकेटर हनुमा विहारी। (फोटो सोर्स- ट्विटर/एफसी हनुमा विहारी)

Hanuma Vihari and Preethiraj Yeruva:  रविवार को भारतीय क्रिकेटर हनुमा विहारी ने होमटाउन हनमकोंडा, वारंगल में अपनी गर्लफ्रेंड फैशन डिजाइनर प्रीति राज से शादी रचा ली। इस शादी के दौरान दोनों के परिवार और दोस्तों के साथ-साथ कई और मेहमान भी मौजूद थे। इन मेहमानों में कुछ क्रिकेटर और कोच भी शामिल रहे। करीब 1500 मेहमानों के बीच हनुमा और प्रीति शादी के बंधन में बंधे। पिछले साल 23 अक्टूबर को दोनों ने हैदराबाद में सगाई की थी, इसके बाद करीब सात महीने बाद हनुमा- प्रीति ने शादी रचाई। बता दें कि गंभीर स्वभाव के दिखने वाले हनुमा विहारी ने घुटने पर बैठकर प्रीति को शादी के लिए प्रपोज किया था। हनुमा विहारी की शादी की तस्वीर आर श्रीधर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया। बता दें कि पिछले साल भारत के लिए टेस्ट मैच में डेब्यू करने वाले हनुमा विहारी अपनी बल्लेबाजी से दिग्गजों को प्रभावित करने में कामयाब रहे। 7 सितंबर 2018 को इंग्लैंड के खिलाफ डेब्यू करने वाले हनुमा विहारी अपने छोटे से टेस्ट करियर में एक अर्धशतक जड़ चुके हैं।

पिछले कुछ महीनों के दौरान विहारी ने भारतीय टेस्ट टीम में अपनी जगह लगभग पक्की कर ली है। लो-मिडल ऑर्डर में हनुमा को रोहित शर्मा की जगह टीम में मौका दिया गया और उन्होंने इस मौके को दोनों हाथ से लपका। हनुमा विहारी आईपीएल के 12वें सीजन में श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स टीम का हिस्सा थे, लेकिन इस दौरान उन्हें ज्यादा मैच खेलने का मौका नहीं मिला। दिल्ली की ओर से खेलते हुए वह कोई बड़ी पारी खेलने में भी सफल नहीं हो सकें।

ओवल में अपने पहले टेस्ट मैच में ही विहारी ने शानदार 56 रनों की पारी खेली। विहारी बल्लेबाजी के साथ-साथ गेंदबाजी से भी टीम के लिए अहम भूमिका निभाते रहे हैं। घरेलू टूर्नामेंट में वह लगातार गेंद और बल्ले से शानदार प्रदर्शन करते रहे हैं। उनके फर्स्ट क्लास करियर को देखते हुए ही उन्हें भारतीय टेस्ट टीम में खेलने का मौका दिया गया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 इस भारतीय गेंदबाज को मिली थी वर्ल्ड कप की पहली हैट्रिक, अब तक 9 बार हो चुका है ऐसा
2 पहले 119 गेंदों में सौरव गांगुली ने पूरा किया शतक, फिर 39 गेंदों पर 83 रन जड़ बना लिया अपना बेस्ट स्कोर
3 ‘गब्बर’ ने युवा पृथ्वी को गिफ्ट किया बल्ला, शॉ ने सात छक्कों की मदद से जड़ दिए ताबड़तोड़ 53 रन