ताज़ा खबर
 

सलमान स्टाइल में शर्टलैस हुए हरभजन सिंह; तस्वीर देख पाक फैन बोला, पाकिस्तान आओ बांहें फैलाकर करेंगे स्वागत

भज्जी की इस पोस्ट पर क्रिकेट फैंस उनके खूब मजे ले रहे हैं। कुछ उनका मजाक उड़ा रहे हैं तो कुछ तारीफ कर रहे हैं। तस्वीर में हरभजन सलमान खान के स्टाइल में शर्टलैस लुक में हाई जंप करते हुए दिख रहे हैं। भज्जी की इस पोस्ट पर क्रिकेट फैंस उनके खूब मजे ले रहे हैं।

Harbhajan Singh, ,Harbhajan Singh shirtless, ,Harbhajan Singh photo, ,Harbhajan Singh age, ,Harbhajan Singh pic, ,Harbhajan Singh photo viral, ,Harbhajan Singh records, ,Harbhajan Singh comentry, ,Harbhajan Singh movie, friendhship, ,Harbhajan Singh movie, Vivo, Hot Star, India vs New Zealand,Harbhajan Singh,Harbhajan Singh cricket,kuldeep yadav,yuzvendra chahal,cricket,cricket news,kedar jadhav,corey andersonशर्टलैस हुए हरभजन सिंह

भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह लंबे वक्त के बाद क्रिकेट सुर्खियों में शुमार हुए हैं। इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म फ्रेंडशिप को लेकर चर्चा में हैं और दूसरी ओर सोशल मीडिया के जरिए भी लोगों का ध्यान खींच रहे हैं। भज्जी ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह सलमान खान के स्टाइल में शर्टलैस लुक में हाई जंप करते हुए दिख रहे हैं। भज्जी की इस पोस्ट पर क्रिकेट फैंस उनके खूब मजे ले रहे हैं। कुछ उनका मजाक उड़ा रहे हैं तो कुछ तारीफ कर रहे हैं। एक फैन ने उनकी यह तस्वीर देख लिखा, लगता है आपने जिम छोड़ दी है तो वहीं अन्य फैन को वह फिट नजर आए।

@AbidNaw32335360 नाम के पाकिस्तानी फैन ने भज्जी को डेरा बाबा गुरू नानक पर आने का निमंत्रण भेजा है। अबीद ने लिखा, आप पाकिस्तान में ढेरा बाबा गुरू नानक पर इनवाइटेड हो, हम बांहें खोलकर आपका स्वागत करेंगे।

@vikaspathania12 ने भज्जी की शर्टलैस तस्वीर पर चुटकी लेते हुए लिखा, भाई सब सफाचट है एक भी बाल नहीं शरीर पर.. मैं तो बाल कलाकार हू.. और इसी के साथ स्माइल का सिंबल बनाया। कोई उनकी ऊंची छलांग वाली तस्वीर को देख ‘उड़ता पंजाब’ तो किसा ने Flying Sikh बताया। एक फैन ने पाजी से पूछ रहा है कि कहां जा रहे हो रॉकेट बनकर।

बात अगर भज्जी के वर्क फ्रंट की करें तो इन दिनों वह अपनी फिल्म Friendship में बिजी हैं। जल्द ही आप भज्जी को एक्टिंग करते हुए सिल्वर स्क्रीन पर देखेंगे। राजा रवि वर्मा की पेंटिंग के रिक्रिएशन में साउथ सिनेमा की अदाकारा राम्या कृष्णा भी शामिल हुईं। वह वेंकट के केलेंडर का हिस्सा बनी हैं। जॉन पॉल राज और शाम सूर्या द्वारा निर्देशित इस फिल्म की हिन्दी/कन्नड़ में भी डबिंग होगी।  मलयालम फिल्म से प्रेरित ‘फ्रेंडशिप’ की कहानी 4 लोगों के इर्द-गिर्द घूमती है जिसकी शूटिंग चेन्नई-कोयंबटूर में होने की उम्मीद है।

बता दें कि भारतीय सिनेमा में ऐसा पहली बार होगा, जब किसी फिल्म में भारतीय क्रिकेटर लीड रोल में होगा। भज्जी क्रिकेट से लंबे वक्त से दूर हैं और आप उन्हें अब कमेंट्री रूम में देखते हैं। कभी कभी वह अपने बयानों को लेकर भी चर्चा में रहते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: शोएब अख्तर ने बांधे यशस्वी जायसवाल की तारीफों के पुल, पाक टीम को जमकर लताड़ा; कहा- भारतीय से लें कुछ सीख
2 Video: 1 करोड़ फॉलोवर्स होने पर हार्दिक पांड्या ने जताया गर्व; पूछे 3 सवाल- सही जवाब पर मिलेगा इनाम
3 MS धोनी- साक्षी संग दिखे संजीव कपूर, फैंस बोले शेफ यहां तो कौन बना रहा खाना?
यह पढ़ा क्या?
X