ताज़ा खबर
 

विराट कोहली के बल्‍ले की दीवानी है ये क्रिकेटर, बोली- वो ‘जानवर’ है

फिलहाल, वेट भारत और ऑस्ट्रेलिया के साथ होने वाली ट्राई नेशन सीरीज की तैयारियों में लगी हुई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बताया जाता है कि एक टी20 मैच में डेनियल ने विराट के बल्ले से शानदार शतक जड़ा था और अब वे विराट के बल्ले को भारत के खिलाफ इस्तेमाल करेंगी।

Author नई दिल्ली | March 14, 2018 1:38 PM
भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और इंग्लैंड की महिला खिलाड़ी डेनियल वेट। (फोटो सोर्स ट्विटर और पीटीआई)

इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ी डेनियल वेट भारतीय कप्तान विराट कोहली द्वारा दिए गए बल्ले का इस महीने के आखिर में भारत, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाली ट्राई नेशन सीरीज में इस्तेमाल करेंगी। इस टूर्नामेंट के लिए डेनियल ने तैयारी भी शुरू कर दी है। ईएसपीएन क्रिकइंफो से बातचीत के दौरान डेनियल ने विराट के बल्ले की जमकर तारीफ की और उसे जानवर बताया। डेनियल विराट की बहुत बड़ी फैन हैं। विराट ने अपना बल्ला डेनियल को तोहफे में दिया था। डेनियल विराट के बल्ले की दीवानी हैं।

डेनियल ने कहा, “जिस बल्ले से मैंने शतक लगाया था, वह काफी पहले टूट गया। इसलिए अब मैं विराट कोहली द्वारा दिए गए बल्ले का इस्तेमाल करूंगी।” विराट के बल्ले के बारे में बात करते हुए डेनियल ने कहा, “वो जानवर है।” आपको बता दें कि डेनियल उस समय मीडिया की सुर्खियों में आई थीं, जब उन्होंने विराट कोहली को ट्विटर के जरिए शादी का प्रस्ताव दे दिया था। इसके बाद हर जगह डेनियल और विराट को लेकर लोग बातें बनाने लगे थे।

HOT DEALS
  • Apple iPhone 6 32 GB Space Grey
    ₹ 24990 MRP ₹ 30780 -19%
    ₹3750 Cashback
  • Honor 9 Lite 64GB Glacier Grey
    ₹ 13989 MRP ₹ 16999 -18%
    ₹2000 Cashback

इस पर डेनियल ने कहा “शादी का प्रस्ताव भेजने के दस मिनट के बाद जब मैंने फोन उठाया थो मेरे उस शादी प्रस्ताव वाले ट्वीट को हजार से भी ज्यादा लाइक मिल चुके थे और काफी संख्या में लोगों ने उसे रीट्वीट भी किया था। यह सब भारतीय मीडिया में फैल गया था और वे मेरे पापा को ईमेल कर रहे थे। मैं जब उनसे मिली तो उन्होंने मुझसे कहा कि तुम ट्विटर पर इस तरह की चीजें नहीं कर सकती हो। वे चीज़ों को सच मान लेते हैं। उनकी बात सुनकर मैंने कहा – ओके, सॉरी।” फिलहाल, डेनियल वेट भारत और ऑस्ट्रेलिया के साथ होने वाली ट्राई नेशन सीरीज की तैयारियों में लगी हुई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बताया जाता है कि एक टी20 मैच में डेनियल ने विराट के बल्ले से शानदार शतक जड़ा था और अब वे विराट के बल्ले को भारत के खिलाफ इस्तेमाल करेंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App