ताज़ा खबर
 

Ind vs WI T20 series: वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम इंडिया का ऐलान, शमी की T20 में वापसी

India vs West Indies T20 series, Indian Team Selection: वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत को तीन टी-20 मैच खेलने हैं, जबकि आगे तीन वनडे मैच भी होंगे।

Author नई दिल्ली | Updated: November 21, 2019 8:27 PM
भारतीय टीम।

India vs West Indies T20 series, Indian Team Selection: वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो गया है। गुरुवार (21 नंवबर) देर शाम कोलकाता में टीम से जुड़ा यह फैसला हुआ। टी-20 और वनडे टीम से महेंद्र सिंह धोनी और जसप्रीत बुमराह एक बार फिर बाहर हैं, जबकि हार्दिक पंड्या को भी टीम में जगह नहीं मिली हैं। टी20 में मोहम्मद शमी की वापसी हुई है वहीं वनडे और टी 20 में भुवनेश्वर कुमार की वापसी हुई है।

बता दें कि वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत को तीन टी-20 मैच खेलने हैं, जबकि आगे तीन वनडे मैच भी होंगे। वनडे मुकाबलों के लिए भारतीय टीम का ऐलान भी हो गया है। जहां तक बात है टी-20 टीम से धोनी की वापस नहीं होने की, तो इसके कयास पहले ही लगाए जा रहे थे। इससे पहले, माही वेस्टइंडीज दौरे और बांग्लादेश के खिलाफ घरेलू सीरीज में भी भारतीय टीम का हिस्सा नहीं थे।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उन्हें टीम में नहीं लेने का फैसला टीम प्रबंधन ने टी-20 वर्ल्ड कप 2020 को ध्यान में रखते हुए लिया था। धोनी के टीम में नहीं होने से एक बार फिर क्रिकेट फैंस के दिलों में कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं।

West Indies के खिलाफ टी-20 टीम: विराट कोहली, रोहित शर्मा, केएल राहुल, शिखर धवन, ऋषभ पंत, मनीष पांडे, श्रेयस अय्यर, शिवम दूबे, रवींद्र जडेजा, वाशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, दीपक चाहर, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी।

West Indies के खिलाफ वनडे टीम: विराट कोहली, रोहित शर्मा, शिखर धवन, केएल राहुल, ऋषभ पंत, मनीष पांडे, श्रेयस अय्यर, केदार जाधव, रवींद्र जडेजा, शिवम दूबे, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, दीपक चाहर और भुवनेश्वर कुमार।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 India vs Bangladesh 2nd Test Match Date, Timing: यहां जानें डे-नाइट टेस्ट में दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन से लेकर पिच और मौसम का मिजाज
2 IND vs BAN, 2nd Test: मयंक अग्रवाल के पास बड़ा मौका, कर सकते हैं महान डॉन ब्रैडमैन की बराबरी
3 Delhi Bulls vs Maratha Arabians Warriors T10 Playing 11, T10 League 2019 Live Score: जहीर खान की गेंदों पर चौकों-छक्कों की बरसात करेंगे युवी, इन खिलाड़ियों पर भी नजरें
जस्‍ट नाउ
X