X

Ind vs Eng 5th Test: टीम इंडिया को ट्रोल करने वालों को शिखर धवन का जवाब- दुख हमें भी होता है

Ind vs Eng, India vs England 5th Test Match: धवन ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मस्ती भरी तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में धवन के साथ हार्दिक पंड्या, ऋषभ पंत और चेतेश्वर पुजारा रिलैक्स मूड में दिखाई पड़ रहे हैं। इस तस्वीर पर फैन्स ने कई नेगेटिव कमेंट्स किए। चौथे टेस्ट में खिलाड़ियों के प्रदर्शन से नाखुश फैन्स ने खिलाड़ियों को मस्ती छोड़ खेल में मन लगाने की सलाह दी।

Ind vs Eng, India vs England 5th Test Match: भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन के लिए इंग्लैंड का दौरा औसत दर्जे का रहा है। धवन टी-20, वनडे के बाद टेस्ट में भी अपना जौहर दिखाने नाकाम साबित रहे। धवन ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मस्ती भरी तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में धवन के साथ हार्दिक पंड्या, ऋषभ पंत और चेतेश्वर पुजारा रिलैक्स मूड में दिखाई पड़ रहे हैं। इस तस्वीर पर फैन्स ने कई नेगेटिव कमेंट्स किए। चौथे टेस्ट में खिलाड़ियों के प्रदर्शन से नाखुश फैन्स ने खिलाड़ियों को मस्ती छोड़ खेल में मन लगाने की सलाह दी। फैन्स के लगातार आ रहे इस तरह के कमेंट्स से परेशान शिखर धवन ने ट्रोलर्स को अपने ही अंदाज में जवाब दिया। धवन ने अपने ही पोस्ट के नीचे कमेंट करते हुए लिखा, ”टीम हारती है तो आपसे ज्यादा हमें दुख होता है। आप नकारात्मक चीजें लिख रहे हैं, लेकिन आपको नहीं जानते कि हम इस सिचुएशन में कैसा फील करते हैं। हम अपनी गलतियों से सीख लेते हुए ही बेहतर खेल सकते हैं।”

 

View this post on Instagram

 

Crazy boys and non-stop fun @hardikpandya93 .. With a priceless @rishabpant expression

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

धवन ने आगे लिखा, ”मैदान में हम देश के लिए खेलते हैं और अपना बेस्ट परफॉर्मेंस देने की कोशिश करते हैं। जो बीत चुका है हम उसे ठीक नहीं कर सकते, लेकिन आने वाले मैच में बतौर टीम हमें अच्छे माइंडसेट के साथ खेलना जरूरी है। इस वजह से मैच प्रैक्टिस के बाद खुद को रिलैक्स करना भी जरूरी होता है। असली योद्धा वहीं होता है जो हर परिस्थिति में खुद को खुश रखना जानता हो। जीतकर तो हर कोई खुश रहता है।”

(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम स्क्रीनशॉट)

इसके साथ ही धवन ने अपने उन फैन्स का शुक्रिया अदा किया जो इन मुश्किल हालतों में भी टीम पर भरोसा बनाए हुए हैं और खिलाड़ियों को सपोर्ट कर रहे हैं। बता दें कि इस सीरीज के दौरान धवन को कई बार अच्छी शुरुआत मिली, लेकिन वह इन शुरुआतों का फायदा नहीं उठा सकें और हर बार बड़ा स्कोर करने से चूक गए। धवन की कोशिश अंतिम मैच में ज्यादा से ज्यादा स्कोर करने की होगी।

  • Tags: Shikhar Dhawan,
  • Outbrain
    Show comments