ताज़ा खबर
 

केदार को लेकर अटकलें हुई खत्म, वर्ल्ड कप से पहले फिट हुए जाधव

ICC World Cup 2019: आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से आखिरी लीग मैच के दौरान जाधव चोटिल हो गए थे।

केदार जाधव। (फोटो सोर्स- एपी फोटो)

ICC World Cup 2019: भारतीय टीम के मिडल ऑर्डर बल्लेबाज केदार जाधव पिछले कुछ दिनों से लगातार चर्चाओं में है। केदार जाधव आईपीएल के दौरान चोटिल हो गए थे, जिसके बाद वर्ल्ड कप में उनके खेलने को लेकर सस्पेंस बना हुआ था। लेकिन अब केदार जाधव फिट नजर आ रहे हैं और वह 22 मई को इंग्लैंड के लिए रवाना होने वाली टीम का हिस्सा होंगे। भारतीय टीम के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट ने उनकी फिटनेस रिपोर्ट बोर्ड को दे दी है। फिजियो पैट्रिक की देख-रेख में ही जाधव अपनी फिटनेस पर काम कर रहे थे। मुंबई में हुए फिटनेस टेस्ट को जाधव ने पास कर लिया है। हो सकता है केदार जाधव दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाले पहले मैच में प्लेइंग इलेवन में जगह न बना पाए, लेकिन 9 मई को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले दूसरे मैच में उनका खेलना तय माना जा रहा है। आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से आखिरी लीग मैच के दौरान जाधव चोटिल हो गए थे।

कंधे में चोट लगने की वजह से वह प्लेऑफ के मुकाबले में नहीं खेल पाए थे। इसके बावजूद उनकी टीम ने फाइनल तक का सफर तय किया था। केदार जाधव भारतीय टीम के लिए बल्ले के साथ-साथ गेंद से भी फायदेमंद साबित होते रहे हैं। इंग्लैंड की पिचों पर केदार जाधव अंत के ओवरों के दौरान भारत के लिए ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर सकते हैं। केदार जाधव और महेंद्र सिंह धोनी इस वर्ल्ड कप को एक बार फिर भारत के नाम करना चाहेंगे।

बीसीसीआई केदार को लेकर कोई बड़ा रिस्क नहीं लेना चाहती थी। यही वजह है कि चोट लगने के तुरंत बाद ही उन्होंने केदार से आईपीएल से बाहर होने की बात कह दी। केदार जाधव इंग्लैंड में बल्ले से दम दिखा सकते हैं। केदार वनडे में अब तक दो शतक जड़ चुके हैं और वर्ल्ड कप में उनके पास शतकों की संख्या में बढ़ोतरी करने का सुनहरा मौका होगा।

Next Stories
1 ICC ने जारी किया विश्वकप का थीम सांग, टीमों के बीच एकता की बात करता है गाना
2 विराट कोहली ने शेयर की पुरानी तस्वीर, युवराज सिंह ने कर दिया ट्रोल
3 जब सचिन तेंदुलकर ने इंग्लैंड के खिलाफ मैच से पहले वीवीएस लक्ष्मण को कराई बाउंसर की प्रैक्टिस, देखें वीडियो
चुनावी चैलेंज
X